PM मोदी की बात इतनी पसंद आयी कि खोल लिया मोदी मंगोड़ा सेंटर
Gwalior News in Hindi

PM मोदी की बात इतनी पसंद आयी कि खोल लिया मोदी मंगोड़ा सेंटर
मोदी मंगोड़ा सेंटर

ग्वालियर के शिक्षित बेरोज़गार युवा कमल ने मोदी के उस इन्टरव्यू को गंभीरता से लिया और सिटी सेंटर इलाके में मंगोड़े का ठेला लगाना शुरू कर दिया.

  • Share this:
देश में एक बार फिर मोदी सरकार शपथ ले रही है. मोदी सरकार की वापसी के बाद मोदी के चाहने वाले खुशियां मना रहे हैं. ग्वालियर में एक मंगोड़े बेचने वाले ने अपनी दुकान का नाम ही मोदी मंगोड़ा सेंटर रखा हुआ है. यहां आने वालों को आज फ्री में मंगोड़ा बांटा जा रहा है.

मोदी से मिली प्रेरणा

ग्वालियर के मोदी मंगोड़ा सेंटर पर वैसे तो रोज़ ही भीड़ रहती है लेकिन गुरुवार को यहां कुछ ज़्यादा ही रौनक रही. इस दुकान के संचालक कमल दरअसल पीएम मोदी के फैन हैं.कुछ महीनों पहले जब देश के प्रधानमंत्री ने मंगोड़े तलने को भी रोज़गार बताया तो विपक्ष ने पीएम को आड़े हाथों लिया था. लेकिन ग्वालियर के शिक्षित बेरोज़गार युवा कमल ने मोदी के उस इन्टरव्यू को गंभीरता से लिया और सिटी सेंटर इलाके में मंगोड़े का ठेला लगाना शुरू कर दिया.



ये भी पढ़ें-थावरचंद गहलोत का मोदी मंत्रिमंडल का हिस्सा बनना तय
भरपूर कमाई

मंगोड़ों की बिक्री से भरपूर कमाई हुई. इससे होने वाली आमदनी से कमल का घर का खर्च मज़े में चलने लगा. परिवार की रोजी-रोटी का अब यही ज़रिया है. कमल सम्मान से अपना जीवन जी रहे हैं. वो अपने इस स्वरोज़गार से बेहद खुश हैं.



ये भी पढ़ें-प्रहलाद पटेल: दीदी के सिपहसालार रहे अटल के मंत्री बने

आज नरेन्द्र मोदी के दोबारा पीएम पद की शपथ लेने के अवसर पर कमल जनता को मुफ्त में मंगोड़े खिला रहे हैं. लोग चटख़ारे लेकर मंगोड़े खा रहे हैं. कमल और पीएम मोदी दोनों के गुण गा रहे हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज