लाइव टीवी

कमलनाथ की मंत्री इमरती देवी ने किया 'मुझको राणा जी माफ करना' पर डांस, VIDEO वायरल

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 4, 2019, 11:36 PM IST
कमलनाथ की मंत्री इमरती देवी ने किया 'मुझको राणा जी माफ करना' पर डांस, VIDEO वायरल
डांस करती मध्यप्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी

कलमनाथ सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने 'मुझको राणा जी माफ करना' पर डांस किया, डांस का ये डांस वीडियो फेसबुक, ट्विटर पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
ग्वालियर. मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Govt) में मंत्री इमरती देवी एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं. कमलनाथ सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी (imarti devi) ने बुधवार को ग्वालियर स्थित अपने बंगले पर जमकर खुशियां मनाई. इमरती देवी की बेटी अरुण ने सप्ताहभर पहले बेटी को जन्म दिया था. आज मां-बेटी का घर पर आगमन हुआ तो नानी बनी इमरती देवी ने गीत गाए और जमकर नाचीं. इमरती देवी बॉलीवुड के गीत 'मुझको राणा जी माफ करना' पर डांस करती हुई दिखाई देती हैं. मंत्री इमरती देवी का ये डांस वीडियो फेसबुक, ट्विटर पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में दिखाई देता है कि इमरती देवी जब डांस फ्लोर के पास पहुंची तो वहां मौजूद लोग उनसे डांस करने का आग्रह करते हैं. इसके बाद इमरती देवी डांस करने लगती हैं. इस दौरान एक और महिला ने भी उनके साथ डांस किया.


Loading...

राजनीति में आई तब भी इतनी खुशी नहीं हुई
इस मौके पर न्यूज18 से बात करते हुए इमरती देवी ने कहा, "मैं राजनीति में आई तब भी इतनी खुशी नहीं हुई थी, जितनी खुशी आज नानी बनने के बाद हुई हूं. नानी बनने के बाद मुझे बहुत गर्व है और मैं रात दिन खुशियां मनाऊंगी, जब तक थक नहीं जाऊंगी."

बेटी के ऊपर गर्व करना चाहिए
इमरती देवी के मुताबिक, "बेटियों से मुझे बहुत प्यार है. सभी लोगों को बेटियों से प्रेम करना चाहिए. मेरी एक ही बेटी है. यही बेटे की तरह है. सबसे पहले मैं महिला हूं, मंत्री बाद में बनी. मैं सबको संदेश देना चाहती हूं कि बेटी के ऊपर गर्व करना चाहिए और बेटी के जन्म पर जश्न मनाना चाहिए. बेटियां दो घर का चिराग होती हैं."

ये भी पढ़ें-

पत्नी की हत्या के बाद पति ने शव पर गड़ाए कोबरा के दांत, 5 हजार में खरीदा था सांप

पति को थी शराब की लत, पत्नी ने कर दी हत्या, फिर जुर्म छिपाने के लिए किया ये काम!

कबूतर फैला रहे हैं ये खतरनाक बीमारी, 200 से ज्यादा लोग हुए शिकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 11:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...