Assembly Banner 2021

मध्‍य प्रदेश: रिपब्लिक डे स्पीच नहीं पढ़ पाईं मंत्री, बीच में ही कहा- कलेक्टर साहब पढ़ेंगे

इमरती देवी का एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में वे अपनी स्पीच पूरी नहीं पढ़ पाईं और बीच में ही उन्होंने कलेक्टर से उसे पढ़ने को कहा.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया जा रहा है. इसी बीच कमलनाथ सरकार में महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी का एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपनी स्पीच पूरी नहीं पढ़ पाईं और बीच में ही उन्होंने कलेक्टर से उसे पढ़ने को कहा.

दरअसल, महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ग्वालियर में गणतंत्र दिवस के मौके पर एक समारोह में स्पीच दे रही थीं. वहां कंपू स्थित एस.ए.एफ ग्राउंड पर आयोजित मुख्य समारोह में वे मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुई. झंडा वंदन के बाद इमरती देवी ने सीएम का संदेश वाचन शुरु किया तो उनको पढ़ने में बड़ी कठिनाइयां हुई. थोड़ी ही देर के बाद इमरती ने सीएम का संदेश वाचन पढ़ना बंद कर दिया और बाकी संदेश कलेक्टर से पढ़ाया.

पूरा संदेश न पढ़ पाने को लेकर इमरती देवी से बात की गई तो उन्होने कहा, 'दो दिन से मेरी तबीयत खराब है, आप जाकर गुलाटी डॉक्टर से पूछिए.'



जब इमरती देवी से सवाल किया गया कि 4 लाइन जो आपने पढ़ी है उसमें भी उच्चारण की 8 गलतियां हैं, तो इमरती देवी ने जवाब दिया, 'चलो हो जाती है कभी-कभी.. कलेक्टर साहब ने तो सही पढ़ दिया.'
तस्वीरों में देखें राजकीय समारोह: 'लाल परेड' पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने दी सलामी

एमपी में गणतंत्र दिवस की धूम, सीएम कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में फहराया तिरंगा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज