करणी सेना का बयान, 'कांग्रेस ने नहीं, हमने फेंका शिवराज पर जूता'

करणी सेना के राष्टीय प्रवक्ता विजेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने नहीं हमारे माई के लालों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जूता फेंका है

manoj sharma | News18India
Updated: September 4, 2018, 5:33 PM IST
करणी सेना का बयान, 'कांग्रेस ने नहीं, हमने फेंका शिवराज पर जूता'
शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)
manoj sharma
manoj sharma | News18India
Updated: September 4, 2018, 5:33 PM IST
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में SC/ST एक्ट के विरोध के लिए चल रही रैली में करणी सेना के राष्टीय प्रवक्ता विजेंद्र सिंह का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने नहीं हमारे माई के लालों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जूता फेंका है.

SC/ST बिल के विरोध में ग्वालियर की सभा में हजारों की तादाद में लोग मौजूद हैं. शहर में पुलिस ने सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए हैं. इसी दौरान करणी सेना के प्रवक्ता ने यह बात कही. ग्वालियर में लक्ष्मीबाई की समाधि के सामने स्थित मैदान पर SC/ST एक्ट के विरोध में बड़ा सम्मलेन आयोजित हुआ. इस दौरान कई संगठनों द्वारा सभाएं भी की गईं, जिसमें करणी सेना ने भी भाग लिया.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान सीधी में शिवराज सिंह चौहान पर जूता फेंकने का मामला सामने आया था. सीएम के ऊपर जूता उस वक्त फेंका गया जब वे सीधी में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. हालांकि जूता सीएम शिवराज को नहीं लगा. घटना के बाद सीएम शिवराज कुछ समय के लिए चुप हो गए और उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें सुरक्षा घेरे में ले लिया था.

इससे पहले सीधी के चुरहट में ही शिवराज की जनआशीर्वाद यात्रा के रथ पर  पथराव भी किया गया था, जिसके बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर सीधा आरोप लगाया था कि ये हमला कांग्रेस ने कराया था, इसके बाद प्रदेश की राजनीति गर्मा गई थी.

ये भी पढ़ें- पथराव पर शिवराज बोले, 'कांग्रेस मेरे खून की प्यासी है, सोनिया-राहुल जवाब दें'
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर