अखबार के दफ्तर के सामने किन्नरों ने उतारे कपड़े, पब्लिक ने की धुनाई... देखें VIDEO

किन्नरों ने अखबार के दफ्तर के सामने सड़क पर कपड़े उतारकर चक्का जाम कर दिया. जब पब्लिक ने किन्नरों को समझाया तो वे लोगों के साथ भी मारपीट करने लगे.

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 26, 2019, 10:37 AM IST
Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 26, 2019, 10:37 AM IST
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 5 से 7 किन्नरों ने अखबार के दफ्तर के सामने जमकर बवाल काटा. किन्नरों ने दफ्तर के सामने सड़क पर कपड़े उतारकर चक्का जाम कर दिया. जब लोगों ने किन्नरों को समझाया तो वो उनके साथ उलझ पड़े और मारपीट पर उतारू हो गए. इससे गुस्साए लोगों ने पकड़कर किन्नरों की जमकर पिटाई कर दी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस बाद में उपद्रवी किन्नरों को थाने ले आई.

अखबार में छपी खबर को लेकर नाराज थे किन्नर

मिली जानकारी के मुताबिक किन्नर यहां के एक अखबार में छपी खबर को लेकर नाराज थे. दरअसल, कुछ दिन पहले यहां के एक होटल में पार्टी आयोजित की गई थी. पार्टी में किन्नरों ने अश्लील डांस किया था. बाद में इस पार्टी का वीडियो वायरल हो गया था. लिहाजा, इस खबर के छपने के बाद से किन्नर काफी नाराज थे.

दफ्तर के बाहर पथराव किया

मंगलवार शाम किन्नरों ने अखबार के दफ्तर के बाहर पहुंचकर सड़क पर चक्का जाम कर दिया और
जमकर पथराव किया. जब राहगीरों ने रोका तो किन्नरों ने उनसे मारपीट की. किन्नरों के हंगामे को देखकर स्थानीय लोग नाराज हो गए और फिर बीच सड़क पर उन्होंने किन्नरों की जमकर पिटाई कर दी.

इधर, खबर मिलते ही पड़ाव पुलिस मौके पर पहुंची और किन्नरों को उठाकर थाने ले आई. पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.
Loading...

ये भी पढ़ें:- रेत माफियाओं पर चला प्रशासन का डंडा, 50 से ज्यादा डंपर जब्त 

ये भी पढ़ें:- बुजुर्ग पिता से बेटे पेंशन के पैसे छीनकर करते हैं मारपीट
First published: June 26, 2019, 8:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...