गोपाल भार्गव ने CM कमलनाथ पर साधा निशाना, कहा- एमपी सरकार बीमार संतान, इसका कोई भविष्‍य नहीं

गोपाल भार्गव ने भ्रष्ट अफसरों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की
गोपाल भार्गव ने भ्रष्ट अफसरों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की

मध्‍य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava) ने बाढ़ पीड़ितों के लिए बिना सर्वे किए केंद्र सरकार से 1000 करोड़ रुपए मांगने पर मुख्‍यमंत्री कमलनाथ (CM Kamal Nath) और कृषि मंत्री सचिन यादव (Agriculture Minister Sachin Yadav) पर जमकर निशाना साधा है.

  • Share this:
ग्वालियर. सरदार सरोवर बांध (Sardar Sarovar Dam) के पानी लेकर हो रही राजनीति पर मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava) ने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा है कि सरदार सरोवर बांध को लेकर जो बयान कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) के मंत्री सचिन यादव और खुद सीएम चिट्टी के जरिए दे रहे हैं वो किसी मज़ाक से कम नही है. किसी के बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए पानी छोड़ने का कांग्रेस में कल्चर में होगा, यह बीजेपी का कल्चर नहीं है.

गोपाल भार्गव ने कृषि मंत्री सचिन यादव (Agriculture Minister Sachin Yadav) के उस बयान पर चुटकी ली है, जिसमें उन्होनें कहा है कि केंद्र सरकार से हमने 10 हजार करोड़ रुपए की मदद मांगी है. गोपाल का कहना है कि अभी तक प्रदेश के कई जिले बाढ़ प्रभावित हैं और पानी भरा हुआ है. ऐसे में बिना सर्वे के कैसे केंद्र सरकार राज्य को राशि जारी कर सकती है. प्रदेश सरकार ने अभी नुकसान का सर्वे नहीं किया, फसल हानि, जनहानि, पशुहानि का हिसाब नहीं लगाया, लेकिन केंद्र सरकार पर राशि ना देने का गलत आरोप लगा रहे हैं.

दिग्विजय के बयान पर कही ये बात
मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह के बयान पर भार्गव ने कहा कि रंग को बालात्कार से जोड़ना गलत है. दुष्कर्मी का कोई भी रंग हो सकता है. यकीनन सिंह देश के सबसे अगंभीर नेता हैं ओर हमारे लिए ये चिंतनीय है कि वो एमपी से राज्यसभा सांसद हैं.
कमलनाथ को लेकर दिया बेतुका बयान


बातचीत के दौरान गोपाल भार्गव ने कमलनाथ सरकार को लेकर बेतुका बयान दिया है. उनका कहना है कि एमपी में असली मुख्यमंत्री कौन है. सरकार कौन चला रहा है, पता नहीं. कौन बनेगा करोड़पति में अगर ये पूछा जाए कि एमपी का मुख्यमंत्री कौन है, तो कोई बता नहीं पायेगा. परीक्षा में आए तो फेल हो जाएगा. साथ ही कमलनाथ सरकार के भविष्य को लेकर कहा कि मैं कोई ज्योतिषी नहीं हैं, लेकिन ज्योतिषियों ने मुझे बताया है कि एमपी सरकार बीमार संतान है. बीमार संतान का कोई नहीं होता है. आपको बता दें कि गोपाल भार्गव अपने अल्पप्रवास पर ग्वालियर आए थे और उन्‍होंने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की मां के निधन पर श्रद्धांजलि दी.

ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव में शिकस्‍त से मायूस 'महाराज' गुना को कहेंगे अलविदा! यह हो सकता है नया ठिकाना

राजा हरिशचन्द्र’ से शुरू हुआ रीगल टॉकीज का सफर ‘ड्रीम गर्ल’ पर खत्म, 85 साल बाद निगम ने किया कब्‍जा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज