शिवराज पर अजय सिंह का हमला- "साध्वी राजनीति में आ सकती हैं, दिग्विजय हवन भी नहीं कर सकते"
Gwalior News in Hindi

अजय सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह जी ने क्या हिंदुत्व का ठेका ले रखा है. अजय सिंह ने कहा कि वो महामंडलेश्वर हैं, गेरुआ वस्त्र पहन लिया, सन्यास ले लिया फिर भी वो राजनीति के अखाड़े में आ सकती हैं, तो क्या दिग्विजय सिंह हवन नहीं कर सकते?

  • Share this:
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में भले ही मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस के नेता प्रदेश में 20 से ज्यादा सीट जीतने का दावा कर रहे हैं, लेकिन सीधी से लोकसभा प्रत्याशी अजय सिंह का मानना है कि कांग्रेस इस लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की 29 में से 15 सीट जीतेगी.

ग्वालियर में सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस में किसी तरह की गुटबाजी नहीं है. कांग्रेस के बेहतर माहौल को देखते हुए ग्वालियर समेत प्रदेश की
आधी से ज्यादा सीटों पर कांग्रेस की जीत होगी. इस दौरान पत्रकारों के दिग्विजय सिंह के हिंदुत्व कार्ड चलने के सवाल का जवाब देते हुए अजय सिंह ने कहा कि जो सन्यास ले चुका है, उसे चुनाव नहीं लड़ना चाहिए. अजय सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह जी ने क्या हिंदुत्व का ठेका ले रखा है.

इस पर उन्होंने प्रश्न भी पूछा है कि जिस व्यक्ति ने सन्यास ले लिया हो, क्या उसे चुनाव लड़ना चाहिए ? साध्वी का नाम लिए बिना निशाना साधते हुए अजय सिंह ने कहा कि वो महामंडलेश्वर हैं, गेरुआ वस्त्र पहन लिया, सन्यास ले लिया फिर भी वो राजनीति के अखाड़े में आ सकती हैं, तो क्या दिग्विजय सिंह हवन नहीं कर सकते?
ये भी पढ़ें:- दिग्विजय के लिए कंप्यूटर बाबा के धूनी रमाने की जांच शुरू 



ये भी पढ़ें:- दिग्विजय के समर्थन में उतरे कंप्यूटर बाबा अचानक हुए गायब!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading