ग्वालियर में बैंक कैंपस में लूट- मुनीम को गोली मारकर साढ़े चार लाख रुपए ले भागे बदमाश
Gwalior News in Hindi

ग्वालियर में बैंक कैंपस में लूट- मुनीम को गोली मारकर साढ़े चार लाख रुपए ले भागे बदमाश
बैंक के बाहर दिन दहाड़े लूट

पीतांबरा गैस ऐजेंसी (pitambara Agency) के मुनीम वासुदेव शर्मा (vasudev sharma) पैसे जमा कराने बैंक आए थे. उनके बैग (bag) में साढ़े चार लाख रुपए नगद थे. वासुदेव ने बैंक परिसर में अपनी बाइक पार्क की और गेट के अंदर जाने लगे. उसी दौरान बाइक तीन नकाबपोश बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
ग्वालियर. ग्वालियर (Gwalior) में दिन-दहाड़े गैस एजेंसी (gas agency) के मुनीम को गोली मारकर पैसे लूट (loot) लिए गए. मुनीम की हालत गंभीर बनी हुई है. वो बैंक (bank)में पैसे जमा कराने जा रहा था. पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार बदमाशों ने बैंक कैंपस में ही गोली मारी और पैसों से भरा बैग लूटकर भाग गए.

ग्वालियर के भीड़ भरे इलाके सिटी सेंटर में SBI की सिटी सेंटर शाखा के बाहर ये वारदात हुई. पीतांबरा गैस ऐजेंसी के मुनीम वासुदेव शर्मा पैसे जमा कराने बैंक आए थे. उनके बैग में साढ़े चार लाख रुपए नगद थे. वासुदेव ने बैंक परिसर में अपनी बाइक पार्क की और गेट के अंदर जाने लगे. उसी दौरान बाइक तीन नकाबपोश बदमाश आए. हाथ में पिस्टल-कट्टा लेकर दो बदमाश वासुदेव के पास पहुंचे औऱ बैग छीनने की कोशिश की. वासुदेव ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन पर गोली चला दी. गोली लगते ही वासुदेव ज़मीन पर गिर पड़े और बदमाश रुपए से भरा बैक लेकर भाग निकले.ये सारा कांड महज 18 सेंकेंड के भीतर हो गया.
पुलिस पर उठे सवाल
जिस वक़्त ये वारदात हुई आसपास भीड़ थी. लोगों ने तत्काल बैंक प्रबंधन और पुलिस को ख़बर दी. थोड़ी देर बाद घायल वासुदेव को जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. विश्वविद्यालय पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी में बदमाशों की तस्वीरें कैद हो गई हैं. पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू की.



इस घटना ने पुलिस व्यवस्था की हकीकत बयां कर दी है. त्यौहारी सीजन में पुलिस ने चाक चौबंद सुरक्षा का दावा किया था. शहर में 550 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों के जरिए निगरानी करने वाली पुलिस वारदात के आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची. बदमाश हथियार लेकर आए वारदात को अंजाम दिया और आराम से बच निकले. एडिशनल एसपी सतेंद्र सिंह का कहना है नाकेबंदी कर दी गई है. बदमाशों को जल्द दबोच लिया जाएगा.
इससे पहले हुई थी ये वारदातें


7 मई 2018 
सिटी सेंटर के पॉश इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने टोल बैरियर मैनेजर को गोली मारकर 24 लाख रुपए लूट लिए थे. पार्थ टोल बैरियर मोहनपुर के मैनेजर बृजेन्द्र सिंह तोमर अपने स्टाफ के साथ सिंडिकेट बैंक सिटी सेंटर शाखा में 24 लाख रुपए जमा कराने आए थे. यहां नीली रंग की पल्सर पर सवार तीन बदमाशों ने उनसे नगदी भरा बैग छीनने की कोशिश की. जब मैनेजर ने विरोध किया तो बदमाश ने उन्हें गोली मारी और बैग छीनकर भाग निकले. आरोपी अब तक नहीं पकड़े गए.
6 जुलाई 2019
बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक कैशवेन पर हमला कर आठ लाख रुपए लूट लिए थे. हमले में केशवेन के गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई थी. इस घटना में सिर्फ एक संदिग्ध पकड़ा गया था, लेकिन मुख्य आरोपी गिरफ्त से बाहर हैं.

ये भी पढ़ें-अरबपति अधिकारी आलोक खरे पर मेहरबान सरकार! बीजेपी ने कहा-सब अजब-ग़ज़ब है

कल दिग्विजय सिंह के घर धरना,आज शिवराज से मुलाक़ात! क्या चाहते हैं लक्ष्मण सिंह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading