Home /News /madhya-pradesh /

maha aryaman scindia first time face media says politics not new for him amid mp assembly poll 2023

महाआर्यमन बोले- राजनीति मेरे लिए कोई नई चीज नहीं, 2023 के चुनावों पर भी खुलकर की बात

शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए महाआर्यमन ने कई अहम सवालों का जवाब दिया है. राजनीति को लेकर महाआर्यमन ने कहा कि उनके लिए सियासत कोई चीज नहीं है.

शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए महाआर्यमन ने कई अहम सवालों का जवाब दिया है. राजनीति को लेकर महाआर्यमन ने कहा कि उनके लिए सियासत कोई चीज नहीं है.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया को हाल ही में ग्वालियर डिविजन क्रिकेट एसोसिएशन में वाइस प्रेसिडेंट पद की अहम जिम्मेदारी दी गई है. माना जा रहा है कि क्रिकेट की पिच से महाआर्यमन की सियासी एंट्री हो गई है. शुक्रवार को पहली बार महाआर्यमन ने मीडिया के सवालों का सामना किया. उन्होंने मध्य प्रदेश में 2023 के चुनावों में हिस्सेदारी को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि राजनीति उनके लिए नई चीज नहीं है. उन्होंने कहा कि वह अपने पिता के लिए पहले की तरह प्रचार करते रहेंगे.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया को हाल ही में ग्वालियर डिविजन क्रिकेट एसोसिएशन का GDCA का वाइस प्रेसिडेंट बनाया गया है. इसके बाद माना जा रहा है कि उनकी सियासी एंट्री हो चुकी है. महाआर्यमन सिंधिया पहली बार मीडिया से अकेले में मुखातिब हुए हैं. इससे पहले वे हमेशा पिता या फिर मां के साथ ही मीडिया के सामने रहे हैं. शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए महाआर्यमन ने कई अहम सवालों का जवाब दिया है. राजनीति को लेकर महाआर्यमन ने कहा कि उनके लिए सियासत कोई चीज नहीं है. फिलहाल वे GDCA में अहम पद मिलने के बाद खेल पर काम करने के लिए आए हैं. उनके लिए राजनीति ज्यादा मायने नहीं रखती.

वे इस समय खेल का विकास और खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं देने पर ध्यान लगा रहे हैं. प्रदेश में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनावों के सवालों पर महाआर्यमन ने कहा कि मैं इस पर अभी कुछ नहीं कह सकता. पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी को लेकर महाआर्यमन ने कहा कि आगे देखते हैं, इस बारे में अभी कुछ नहीं कह सकते हैं. महाआर्यमन ने कहा कि पापा के लिए काम करते रहेंगे. जब पत्रकारों ने उनसे सावल किया कि भाजपा में पिता का कद लगातार बढ़ रहा है तो आने वाले चुनावों में पिता के प्रचार करेंगे. इस जवाब में महाआर्यमन ने कहा कि मैं पहले से ही पिता के लिए काम करता रहा हूं. ये तो आप लोग देख ही रहे हैं. आगे भी करता रहूंगा.

खिलाड़ियों को गांव से नेशनल खिलाने का लक्ष्य
महाआर्यमन सिंधिया ने कहा कि उनका लक्ष्य खेल का विकास करना है. वे गांव के खिलाड़ियों को भी नेशनल खिलाने के लक्ष्य पर काम कर रहे हैं. महाआर्यमन ने कहा कि वे एक स्पोर्ट्समेन हैं. उनका पूरा ध्यान खेल और खिलाड़ियों को विकसित करना है. जल्द ही सिंधिया कप और अन्तरराष्ट्रीय मैच कराने को लेकर समय देने की बात भी कही.

महाआर्यमन ने कहा कि जो भी खिलाड़ी पीछे छूट गए हैं, उन्हें आगे लाया जाएगा और टूर्नामेंट कराए जाएंगे. गांव देहात से खिलाड़ियों के लिए सर्वे कराया जाएगा. रूप सिंह स्टेडियम की बहाली को लेकर भी उन्होंने कहा कि इसको लेकर एसोसिएशन के लोगों से बात की जा रही है. जल्द ही इस मसले का निराकरण कर स्टेडयम में अन्य सुविधाएं बढ़ाई जाएंगी.

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर