दो लड़कियों से रेप के बाद दिल्ली भाग रहा था आरोपी, बेटी बनाकर दिया था पाप को अंजाम

ग्वालियर पुलिस ने दोहरे रेप के आरोपी को दिल्ली से पकड़ लिया. आरोपी अग्रिम जमानत लेने की फिराक में था.

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले का मशहूर कारोबारी रेपिस्ट निकला. मॉडर्न ब्रेड का संचालक पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. पुलिस ने उसे दिल्ली से गिरफ्तार किया. उसने अश्लील वीडियो बनाकर छात्राओं के साथ खिलवाड़ किया.

  • Share this:
ग्वालियर. दो छात्राओं से रेप का आरोपी मशहूर मॉडर्न ब्रेड और आटा कंपनी का संचालक धर्मवीर सिंह भदौरिया आखिरकार पुलिस गिरफ्त में आ गया. ग्वालियर पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे दिल्ली से दबोच लिया. आरोपी के खिलाफ एक नाबालिग और एक बालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है.

दुष्कर्म के दौरान आरोपी ने दोनों छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाया था. इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह उनका अपने फ्लैट पर लगातार दुष्कर्म करता रहा. कुछ दिनों से जब एक छात्रा ने धर्मवीर के पास जाना बंद कर दिया तो उसने छात्रा के पिता की हत्या करने की धमकी दी थी. परेशान छात्रा ने बुधवार रात गोला का मंदिर थाने में FIR दर्ज कराई थी.

पुलिस से बचने के लिए भागा दिल्ली

एक सप्ताह में दो मामले दर्ज होने के बाद रेप का आरोपी धर्मवीर ग्वालियर से भागकर दिल्ली पहुंच गया. उसने इस मामले में अग्रिम जमानत लेने की भी कोशिश की. लेकिन, ग्वालियर पुलिस को कारोबारी के मोबाइल की लोकेशन मिल गई. पुलिस ने उसका पीछा किया. शुक्रवार को जैसे ही वह दिल्ली पहुंचा तो उसके पीछे-पीछे पुलिस भी पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया.

बेटी बनाकर भरोसे में लिया फिर किया दुष्कर्म

बुधवार रात उत्तर प्रदेश के हमीरपुर की रहने वाली 18 साल की छात्रा ने गोला का मंदिर थाने में शिकायत दर्ज कराई. छात्रा ने आटा कारोबारी धर्मवीर सिंह भदौरिया के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने की शिकायत की. छात्रा ने शिकायत में पुलिस को बताया कि साल 2018 में रेलवे स्टेशन से घर जाने के दौरान धर्मवीर सिंह भदौरिया से उसकी मुलाकात हुई थी. कारोबारी ने उसे अपनी बेटी की तरह मानकर हर सम्भव मदद करने की बात कही.
बाद में कारोबारी धर्मवीर ने छात्रा को झांसा देते हुए कहा- तुम मेरी बेटी जैसी हो. ग्वालियर आ जाओ मैं तुमको यहां पढ़ाऊंगा. कारोबारी के झांसे में आकर छात्रा साल 2019 के अगस्त महीने में ग्वालियर आ गई. ग्वालियर में छात्रा ने 12वीं में दाखिला ले लिया और एक हॉस्टल में रहने लगी. छात्रा के मुताबिक 25 अगस्त 2019 को कारोबारी ने उसे मिलने के लिए बुलाया. आरोपी छात्रा को हॉस्टल से कार में गोला का मंदिर ले आया. यहां रजनीगंधा अपार्टमेंट में बने आटा कंपनी के दफ्तर के ऊपर फ्लैट में ले गया. आरोप है कि फ्लैट में कारोबारी ने छात्रा को कोलड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. इसके बाद छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. जब छात्रा ने विरोध किया तो उसके पिता की हत्या कराने की धमकी दी. घटना के बाद कारोबारी छात्रा को हॉस्टल छोड़ आया.

वीडियो के जरिए हर हफ्ते करता था रेप

अश्लील वीडियो के जरिए भदौरिया ने छात्रा को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. वो छात्रा को धमकाकर हर शनिवार अपने फ्लैट में दुष्कर्म करने लगा. छात्रा विरोध करती तो कारोबारी छात्रा के अश्लील वीडियो फ़ोटो वायरल करने की धमकी देता था. आखिरकार परेशान होकर छात्रा ने बुधवार रात गोल का मंदिर थाना में शिकायत की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.