Home /News /madhya-pradesh /

युवक ने लाठी से पीट-पीटकर ली बेजुबान की जान, उसकी इस हरकत से था नाराज

युवक ने लाठी से पीट-पीटकर ली बेजुबान की जान, उसकी इस हरकत से था नाराज

Gwalior Crime News: ग्वालियर में स्ट्रीट डॉग की पीट-पीटकर हत्या करने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है.

Gwalior Crime News: ग्वालियर में स्ट्रीट डॉग की पीट-पीटकर हत्या करने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है.

Gwalior Crime News: एमपी की ग्वालियर पुलिस ने एक शख्स के खिलाफ पशु क्रूरता का मामला दर्ज किया है. इस शख्स ने एक स्ट्रीट डॉग की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. उसने डॉग के मुंह पर भी पत्थर मारा. दरअसल, आरोपी के पास एक पेट फीमेल डॉग भी है. उसी के पास ये स्ट्रीट डॉग खेलने आता था. बुधवार दोपहर जब स्ट्रीट डॉग फिर उसकी पेट के पास आया तो आरोपी भड़क गया और उसे मार डाला. हमले में डॉग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. ये पूरी घटना CCTV में कैद हो गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर में एक युवक ने स्ट्रीट डॉग की लाठी और पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी. स्ट्रीट डॉग इस युवक की पालतू फीमेल डॉग के साथ खेलने आता था. इसी बात से नाराज होकर उसने बुधवार दोपहर डॉगी को लाठी से पीटा इसके बाद उसके मुंह पर भारी पत्थर से वार किया. हमले में डॉग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. ये पूरी घटना CCTV में कैद हो गई. वीडियो वायरल होने के बाद डॉग लवर्स ने हजीरा थाना में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

गौरतलब है कि बुधवार शाम को सोशल मीडिया पर एक CCTV फुटेज वायरल हुआ. इसमें एक युवक डंडे से एक स्ट्रीट डॉग को बेरहमी से पीट कर मुंह पर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर रहा है. ये वीडियो डॉग लवर्स के पास पहुंचा तो उन्होंने पड़ताल की. देर शाम ये जानकारी लगी कि CCTV में स्ट्रीट डॉग की हत्या करने वाला शख्स बंटी बैस है. शहर के हजीरा इलाके में ये वारदात हुई थी. बंटी के पड़ौस में लगे CCTV में ये घटना कैद हो गई. शहर के डॉग लवर्स CCTV फुटेज लेकर हजीरा थाना पहुंचे और लिखित शिकायत की.

फीमेल डॉग के साथ खेलने से नाराज था बंटी

जानकारी के मुताबिक हजीरा में रहने वाले बंटी के घर में एक पालतू फीमेल डॉगी है. मरने वाला स्ट्रीट डॉग बंटी की फीमेल डॉग के साथ खेलने आता था. बंटी स्ट्रीट डॉग को कई बार भगा चुका था. लेकिन स्ट्रीट डॉग और बंटी की फीमेल डॉग की दोस्ती बरकरार थी. बुधवार दोपहर जब बंटी बाजार से अपने घर लौटा, तो उसने स्ट्रीट डॉग घर के दरवाजे पर उसकी फीमेल डॉग के साथ बैठा देखा. ये देख गुस्साए बंटी ने डंडा उठाकर स्ट्रीट डॉग को पीटना शुरू कर दिया. बंटी ने ताबड़तोड़ इतने वार किए कि स्ट्रीट डॉग पर डंडा ही तोड़ दिया. पहले डंडे से स्ट्रीट डॉग के पेट और जबड़े पर कई बार हमला किया फिर उसके मुंह पर पत्थर भी पटक दिया.

एनिमल लवर्स ने खोला मोर्चा

एनिमल लवर्स ने मामले की शिकायत हजीरा थाना में की. हजीरा पुलिस ने आरोपी बंटी बेस के खिलाफ धारा 429 के तहत पशु वध का मामला दर्ज कर लिया है. FIR में पशु क्रूरता अधिनियम की धाराएं भी शामिल की गई हैं. थाना प्रभारी मनीष धाकड़ ने बताया कि एनिमल लवर्स की रिपोर्ट पर FIR दर्ज की गई है. इस मामले में जल्द ही अगली कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर