Home /News /madhya-pradesh /

Madhya Pradesh: बीच सड़क युवक को अर्द्धनग्न करके पीटा, निकाला जुलूस, आधा घंटे चली गुंडागर्दी

Madhya Pradesh: बीच सड़क युवक को अर्द्धनग्न करके पीटा, निकाला जुलूस, आधा घंटे चली गुंडागर्दी

ग्वालियर में छेड़छाड़ के आरोपी को लोगों ने तालिबानी सजा दी. उसे बीच सड़क जमकर पीटा. (सांकेतिक तस्वीर)

ग्वालियर में छेड़छाड़ के आरोपी को लोगों ने तालिबानी सजा दी. उसे बीच सड़क जमकर पीटा. (सांकेतिक तस्वीर)

Gwalior Crime: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में कुछ लोगों ने एक शख्स को तालिबानी सजा दी. लोगों ने उस पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर पहले उसके कपड़े फाड़े, फिर उसे बीच सड़क लाठी-डंडों से पीटना शुरू किया. वह लोगों से लगातार रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन पीटने वालों का दिल नहीं पसीजा. इस बीच जो लोग सड़क पर तमाशा देखने जमा हुए, उन्होंने पुलिस को बुलाने की बजाए विडियो बनाना ज्यादा उचित समझा. इसके बाद वह युवक थाने गया और केस दर्ज कराया. दूसरी ओर, मारने वाले भी थाने पहुंच गए और युवक की शिकायत की.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर की सड़क पर बुधवार को तालिबानी नजारा दिखाई दिया. जनक गंज इलाके में लोगों ने एक युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर पहले उसे अर्द्धनग्न किया और फिर लाठी-डंडों से जमकर पीटा. यह वाक्या बीच सड़क करीब आधे घंटे तक चलता रहा. लेकिन, वहां मौजूद लोग और राहगीर पुलिस को खबर देने के बजाय वीडियो बनाते रहे. युवक को अधमरा करने के बाद मारने वाले चले गए. घायल युवक ने जनक गंज थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. इस  घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

वायरल हुए वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि लोग एक युवक को पकड़ कर उसके कपड़े फाड़ देते हैं. फिर, उसे लात-घूंसों और डंडों से पीटते हैं. पीटने वालों में महिला भी हैं. पिटने वाला युवक रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन लोग उसे मारते रहे. इस दौरान आसपास राहगीरों का जमघट लग गया और लोग वीडियो बनाने लगे. हालांकि, कुछ देर बाद पुलिसकर्मी वहां से गुजरे भी, लेकिन छेड़छाड़ का मामला समझ कर निकल गए.

छेड़छाड़ का आरोप लगाकर पीटा, 5 पर केस दर्ज

वीडियो में जिस युवक की पिटाई हो रही है, उसका नाम जयप्रकाश मौर्य है. वह ग्वालियर के माधव नगर इलाके का रहने वाला है. बुधवार सुबह करीब 10 बजे ललित झा और उसके परिवार वालों ने उस पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया और पीटा. घायल जयप्रकाश ने दोपहर 3.30 बजे जनकगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी ललित झा, ज्योति झा, जीतू झा सहित अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट और एससी-एसटी की धाराओं में मामला दर्ज किया. इसके बाद शाम सवा चार बजे ललित झा की शिकायत  पर जयप्रकाश के खिलाफ मारपीट और गाली गलौज का मामला दर्ज किया गया.

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर