लाइव टीवी

MP: जनता की शिकायत पर मंत्रीजी ने उठा ली झाड़ू, करने लगे सड़क साफ

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 19, 2019, 9:59 PM IST
MP: जनता की शिकायत पर मंत्रीजी ने उठा ली झाड़ू, करने लगे सड़क साफ
कमलनाथ के मंत्री ने लोगों की शिकायत पर झाड़ू उठाकर सड़क की सफाई शुरू कर दी

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyumn Singh Tomar) ऐसे ही चर्चा में नहीं रहते. आज उन्होंने एक परेशान एक बुजुर्ग महिला को 10 मिनट में एजेंसी ले जाकर गैस कनेक्शन (Gas connection) दिलाया. तो लोगों की शिकायत पर सड़क (Road) की सफाई भी की. उन्होंने अफसरों को फटकार भी लगाई

  • Share this:
ग्वालियर. प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyumn Singh Tomar) जमीन से जुड़े मंत्री कहे जाते हैं. तोमर जब भी ग्वालियर (Gwalior) में रहते हैं तो अपने इलाके की जनता का दुख-दर्द जानने के लिए सुबह से ही निकल पड़ते हैं. शनिवार को तोमर इलाके में निकले तो एक बुजुर्ग महिला ने गैस कनेक्शन (Gas connection) न मिलने की शिकायत की. मंत्रीजी ने साथ ले जाकर 10 मिनट में कनेक्शन दिलाया. वहीं गैंडे वाली सड़क (Road) पर लोगों ने सफाई न होने की शिकायत की तो मंत्री खुद झाड़ू थामकर सफाई में जुट गए, खबर लगते ही निगम अमला भी वहां पहुंच गया.

10 मिनट में दिलाया गैस कनेक्शन
शनिवार को मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर जब गैंडेवाली सड़क इलाके में लोगों का हालचाल जानने के लिए निकले, तो त्रिवेणी बाई नाम की बुजुर्ग महिला उनके पास पहुंची. उन्होंने मंत्री प्रद्युम्न सिंह को बताया कि 2 साल पहले उन्होंने उज्जवला गैस के लिए आवेदन दिया था, लेकिन अभी तक गैस कनेक्शन नहीं मिला है. त्रिवेणी ने बताया कि अधिकारी और गैस एजेंसी संचालक उसे गुमराह कर रहे हैं.

News - महिला की शिकायत पर मंत्री तोमर उसे लेकर गैस एजेंसी गए और तुरंत कनेक्शन दिलाया
महिला की शिकायत पर मंत्री तोमर उसे लेकर गैस एजेंसी गए और तुरंत कनेक्शन दिलाया


त्रिवेणी बाई की बात सुनकर मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने उन्हें अपनी गाड़ी में बिठाया और फौरन हनुमान चौराहा स्थित गैस एजेंसी पर ले गए. मंत्री तोमर ने गैस एजेंसी संचालक और अधिकारियों को फटकार लगाई. मंत्री की फटकार पड़ते ही अधिकारियों ने फौरन त्रिवेणी बाई का गैस कनेक्शन अलॉट कर दिया.

मंत्री ने झाड़ू थाम कर दी सफाई
ग्वालियर शहर में इको ग्रीन कंपनी के कर्मचारियों की हड़ताल के चलते नगर निगम की सफाई व्यवस्था चरमरा गई है. शहर में कई जगहों पर कचरे का अंबार लगा है. कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर जब अपने इलाके में जनता से रूबरू होने पहुंचे तो लोगों ने अपने इलाके में पसरी गंदगी की शिकायत की. लोगों ने बताया कि दो-तीन दिन से सफाई नहीं हुई है. इतना सुनते ही मंत्री जी ने सफाई के लिए हाथ में झाडू थाम ली. मंत्री और उनके समर्थकों ने झाड़ू लगाकर सड़क की सफाई कर दी. साथ ही नगर निगम के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर मंत्री जी ने जोरदार फटकार भी लगाई. आनन-फानन में निगम का अमला भी सफाई में जुट गया.
Loading...

ये भी पढ़ें -
झाबुआ उपचुनाव: प्रचार का आखिरी दिन, मंत्री जीतू पटवारी ने बनाई जलेबियां
इंदौर में लगे वीर सावरकर पर पोस्टर, ये कथित दस्तावेज़ भी छापा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 7:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...