लाइव टीवी

कमलनाथ के मंत्री का बड़ा आरोप- गायब हुए विधायकों को दी गयी जान से मारने की धमकी
Gwalior News in Hindi

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 9, 2020, 5:24 PM IST
कमलनाथ के मंत्री का बड़ा आरोप- गायब हुए विधायकों को दी गयी जान से मारने की धमकी
मंत्री गोविंद सिंह का आरोप-गायब हुए विधायकों को दी गयी है धमकी और....

लंबे समय तक गायब रहने के बाद भोपाल लौटे निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने न्यूज 18 से खास बातचीत में कहा था कि उनकी पसंद गृह मंत्रालय है. शेरा ने दावा किया था कि मौजूद गृहमंत्री बाला बच्चन बेहतर काम नही कर पा रहे हैं. अगर वो गृहमंत्री बनते तो प्रदेश को अच्छे तरीके से चलाता.

  • Share this:
ग्वालियर. मध्‍य प्रदेश के ग्‍वालियर में कैबिनेट मंत्री डॉ.गोविंद सिंह (Govind singh) ने बड़ा बय़ान दिया है. उन्‍होंने कहा कि  गायब हुए विधायकों पर दबाव है. लापता होने के दौरान इन विधायकों के साथ मारपीट की गई है. उन्हें प्रताड़ित और बेइज्जत किया गया है. यहां तक कि इन विधायकों को जान से मारने की तक धमकियां दी गई हैं. यही वजह है कि डर के कारण अब विधायक मीडिया (media) के सामने गलतबयानी कर रहे हैं.

बहरहाल, एमपी की सियासत में उठापटक का दौर लगातार चल रहा है. आज निर्दलीय विधायक शेरा ने गृहमंत्री बनने की चाहत का इजहार किया है, तो सहकारिता मंत्री डॉ.गोविंद सिंह ने तंज कसने में देर नहीं की. उन्होंने चुटकी ली कि शेरा तो प्रधानमंत्री बनना चाहता है, किस्मत में होगा तो बनेगा, ज्यादा उछलकूद नहीं करना चाहिए. गोविंद सिंह के मुताबिक शेरा तो प्रधानमंत्री बनने का इच्छुक है, लेकिन उसको ये पता होना चाहिए कि समय से पहले भाग्य से ज्यादा किसी मिला नही है. डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि शेरा को हमारी सलाह है, किस्मत में होगा तो मिल जाएगा, ज्यादा उछलकूद न करें. शेरा के परिवार की बड़ी प्रतिष्ठा है, शेरा भाई को अपने परिवार की प्रतिष्ठा के हिसाब से काम करना चाहिए.

शेरा की ख्वाहिश
लंबे समय तक गायब रहने के बाद भोपाल लौटे निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने न्यूज 18 से खास बातचीत में कहा था कि उनकी पसंद गृह मंत्रालय है. शेरा ने दावा किया था कि मौजूद गृहमंत्री बाला बच्चन बेहतर काम नहीं कर पा रहे हैं. अगर वो गृहमंत्री बनते तो प्रदेश को अच्छे तरीके से चलाता.



ये भी पढ़ें-



आदेश ना मानने वाले 19 थाना प्रभारियों पर SP ने ठोका 10 हजार का जुर्माना

'केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियों से परेशान है जनता, नहीं लगाएगी कोई नया टैक्स'

निर्दलीय MLA शेरा ने कहा-मुझे गृहमंत्री बनाओ,पुलिस को पब्लिक फ्रेंडली बनाऊंगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 9, 2020, 4:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading