कमलनाथ की मंत्री बोलीं-बीजेपी का कचरा हटाने में वक़्त तो लगेगा ही....

राजधानी से 50 किमी दूर बैरसिया के जूनापानी रुनाहा गांव में बुधवार को एक अति कुपोषित बच्चा मिला है. बच्चा की उम्र अभी 4 साल है

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 20, 2019, 12:18 PM IST
कमलनाथ की मंत्री बोलीं-बीजेपी का कचरा हटाने में वक़्त तो लगेगा ही....
इमरती देवी का बयान
Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 20, 2019, 12:18 PM IST
कमलनाथ सरकार की मंत्री का मानना है कि कांग्रेस सरकार प्रदेश में आने से पहले बीजेपी की सरकार ने कूड़ा-करकट फैला रखा था. उसकी सफाई में कुछ वक्त तो लगेगा ही.मंत्री ने ये बयान क्यों दिया ये भी जान लीजिए.
मंत्री का बयान-भोपाल के नज़दीक बैरसिया में एक कुपोषित बच्चा मिला है. प्रदेश की महिला बाल-विकास मंत्री इमरती देवी से जब इस बारे में पूछा गया तो उनकी पहली प्रतिक्रिया यही थी. वो बोलीं, हम बैरसिया निरीक्षण करने गए थे. लेकिन 15 साल से बीजेपी सरकार ने मध्य प्रदेश में जो कचरा किया है उसे हटाने में थोड़ा वक्त लगेगा. महिला बाल विकास मंत्री ने ये दावा किया कि अगले 6 महीने में प्रदेश में कोई बच्चा कुपोषित नहीं मिलेगा
मंत्री की सख़्ती-मंत्री इमरती देवी ने हालांकि कुपोषण को काफी गंभीरता से लिया है. उन्होंने डीपीओ, परियोजना अधिकारी को काफी कड़े शब्दों में निर्देश दिए कि कोई बच्चा कुपोषित नहीं मिलना चाहिए. अगर कुपोषित बच्चा मिला तो कड़ी कार्रवाई होगी.
बैरसिया में मिला कुपोषित बच्चा-राजधानी से 50 किमी दूर बैरसिया के जूनापानी रुनाहा गांव में बुधवार को एक अति कुपोषित बच्चा मिला है. बच्चा की उम्र अभी 4 साल है, लेकिन उसका उसका वजन सिर्फ 3 किलो है, जो एक साल के बच्चे से भी कम है.

ये भी पढ़ें-200 किस्म के पंछियों के बीच MP में बनेगा एक और टाइगर सफारी

MP PSC परीक्षा देने की उम्र में हो सकता है बदलाव!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


First published: June 20, 2019, 12:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...