Home /News /madhya-pradesh /

भरे बाजार महिला ने शिवराज के कैबिनेट मंत्री को जड़े थप्पड़, जानिए फिर क्या हुआ?

भरे बाजार महिला ने शिवराज के कैबिनेट मंत्री को जड़े थप्पड़, जानिए फिर क्या हुआ?

Gwalior ki Khabar: सिंधिया समर्थक प्रद्युम्न सिंह हजीरा मंडी की शिफ्ट देखने गए थे. उसी दौरान वो विरोध में घिर गए.

Gwalior ki Khabar: सिंधिया समर्थक प्रद्युम्न सिंह हजीरा मंडी की शिफ्ट देखने गए थे. उसी दौरान वो विरोध में घिर गए.

Gwalior Samachar. ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह ग्वालियर की हजीरा सब्जी मंडी का हाल जानने गए थे लेकिन यहां वो दुकानदारों के विरोध में घिर गए. इन लोगों में ज्यादातर महिला सब्जी विक्रेता थीं. इनकी दुकानें प्रशासन ने हटवा दी हैं. मंडी से हटाई गई महिला बबीना बाई की नाराजगी ऊर्जा मंत्री प्रदुमन तोमर पर फूट पड़ी. महिला की नाराजगी देख प्रद्युम्न तोमर ने उसके पैर छुए और कहा वह उनके बेटे जैसे हैं. यदि बेटे से कोई गलती हुई है तो वह उनकी पिटाई भी कर सकती हैं. इसके बाद मंत्री ने महिला के हाथों से अपने दोनों गाल पर खुद ही थप्पड़ लगवाए.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर की सब्जी मंडी में आज अजब वाकया हुआ. भरी भीड़ के बीच जब एक सब्जी बेचने वाली महिला ने मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Minister Pradyuman Singh Tomar) के गाल पर चांटे जड़ दिये. भीड़ में से कुछ लोगों ने महिला के हाथ पकड़ने की कोशिश की लेकिन मंत्रीजी ने उसे रोक दिया. आगे पढ़िए फिर क्या हुआ. माज़रा क्या था.

ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह ग्वालियर की हजीरा सब्जी मंडी का हाल जानने गए थे. लेकिन यहां वो दुकानदारों के विरोध में घिर गए. इन लोगों में ज्यादातर महिला सब्जी विक्रेता थीं. इनकी दुकानें प्रशासन ने हटवा दी हैं. इससे ये नाराज थीं.

जब मंत्री के गाल पर महिला ने मारे थप्पड़
हजीरा की सब्जी मंडी को इंटक मैदान में शिफ्ट कर दिया गया है. क्षेत्रीय विधायक ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न तोमर नयी व्यवस्था का हाल जानने विस्थापित दुकानदारों के बीच पहुंचे थे. लेकिन दुकानदार तो नाराज थे. मंडी से हटाई गई महिला बबीना बाई की नाराजगी ऊर्जा मंत्री प्रदुमन तोमर पर फूट पड़ी. बबीना बाई ने खरी-खोटी सुनाते हुए कहा कि वो विधवा हैं. पुरानी सब्जी मंडी में बैठकर अपनी रोटी रोजी चला रही थी. लेकिन प्रशासन ने मारपीट कर उनको हटा दिया है. महिला की नाराजगी देख प्रद्युम्न तोमर ने उसके पैर छुए और कहा वह उनके बेटे जैसे हैं. यदि बेटे से कोई गलती हुई है तो वह उनकी पिटाई भी कर सकती हैं. मंत्री ने कहा माई पहले मेरी पिटाई कर ले फिर तेरी बात सुनूंगा. इसके बाद मंत्री ने महिला के हाथों से अपने दोनों गाल पर खुद ही थप्पड़ लगवाए.

ये भी पढ़ें- कोरोना की तेज रफ्तार के बाद कांग्रेस ने रद्द किए अपने कार्यक्रम, BJP ने भी किया बड़ा बदलाव

नयी मंडी में खुशी खुशी जाएं
प्रद्युम्न सिंह ने दुकानदारों को समझाया कि वह अपने नए ठिकाने पर खुशी खुशी पहुंच जाएं.  इंटक मैदान में बनाए गए चबूतरों पर दुकानदारों को शिफ्ट किया जाएगा. ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए हजीरा मंडी खाली करवाकर इंटक मैदान में शिफ्ट किया गया है. सब्जी मंडी को व्यवस्थित किया जा रहा है.

 मंत्री के बर्ताव से महिला का गुस्सा काफूर
मंत्री के सहानुभूति पूर्वक बर्ताव के बाद महिला बबीना बाई का गुस्सा काफूर हो गया. उसने मंत्री की पिटाई करने से इनकार कर दिया. मंत्री ने बबीना बाई के साथ ही हजीरा मंडी के सभी दुकानदारों को नई सब्जी मंडी में शिफ्ट होने के लिए कहा. साथ ही भरोसा दिलाया कि दुकानदारों के साथ किसी कीमत पर भेदभाव नहीं किया जाएगा.

Tags: Gwalior news, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर