Home /News /madhya-pradesh /

minor murdered 25 feet deep in jungle cave dead body found after 24 hours of search hrrm

मध्य प्रदेश: शारीरिक शोषण से परेशान होकर की नाबालिग दोस्त की हत्या, फिर खुद भी मौत को लगाया गले

मर्डर के बाद कातिल भी फांसी लागकर कर चुका है खुदकुशी

मर्डर के बाद कातिल भी फांसी लागकर कर चुका है खुदकुशी

हजीरा के तिकोनिया पार्क कांचमील में रहने वाले 20 साल मेकअप आर्टिस्ट के छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. मंगलवार देर रात मां कमरे बेटे को देखने पहुंची तो वो फांसी के फंदे पर लटका मिला. परिजनों ने पुलिस को खबर दी, हजीरा पुलिस मौके पर पहुंची, छात्र के कमरे से 4 पेज का सुसाइड नोट मिला था.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

जंगल की गुफा में 25 फीट गहराई में किया नाबालिग का कत्ल
24 घंटे की तलाश के बाद मिली 15 साल के नाबालिग की लाश
मर्डर के बाद कातिल भी फांसी लागकर कर चुका है खुदकुशी

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में समलैंगिक पार्टनर द्वारा कत्ल किए गए नाबालिग लड़के की लाश पुलिस ने बरामद कर ली है. हजीरा पुलिस ने JC मील के जंगल मे गुफा के अंदर नाबालिग की लाश बरामद की है. 15 साल के नाबालिग के हाथ पैर बंधे हैं और मुंह पर टेप लगा है. नाबालिग को उसके 20 साल के समलैंगिक पार्टनर ने मौत के घाट उतारा है. समलैंगिक पार्टनर ने इस नाबालिग की हत्या के बाद खुदकुशी कर ली थी, मरने से पहले लिखे सुसाइड नोट उसने नाबालिग की हत्या करने का जिक्र लिखा था.

समलैंगिक सम्बधों में सेक्सटॉर्शन के चलते मिली मौत
कंचमील इलाके में रहने वाले 15 साल के नाबालिग लड़के की लाश 24 घंटे बाद पुलिस ने बरामद कर ली है. JC मील के जंगल मे गुफा के अंदर 25 फ़ीट गहराई में नाबालिग लड़के की लाश मिली है. नाबालिग के हाथ-पैर बंधे हुए थे वहीं उसके मुंह पर टेप चिपका हुआ था. पास में मिले कपड़े पर ब्लड लगा हुआ था, लाश के पास एक मेकअप किट भी बरामद हुई है. ये किट नाबालिग के 20 साल के समलैंगिक पार्टनर की है. लाश बरामद होने की खबर लगते ही SSP अमित सांघी मौके पर पहुंचे. SSP ने बताया कि नाबालिग के दोस्त ने खुदकुशी के पहले लिखे सुसाइड में हत्या का जिक्र किया था. लिहाज़ा ये साफ हो गया कि नाबालिग की हत्या उसके 20 साल के दोस्त ने की है उसके बाद खुदकुशी कर ली थी.

मेकअप आर्टिस्ट के सुसाइड नोट से हुआ हत्या का खुलासा
हजीरा के तिकोनिया पार्क कांचमील में रहने वाले 20 साल मेकअप आर्टिस्ट के छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. मंगलवार देर रात मां कमरे बेटे को देखने पहुंची तो  वो फांसी के फंदे पर लटका मिला. परिजनों ने पुलिस को खबर दी, हजीरा पुलिस मौके पर पहुंची, छात्र  के कमरे से 4 पेज का सुसाइड नोट मिला था.  CSP रवि सिंह भदौरिया ने बताया की सुसाइड नोट में जिक्र मिला है कि- पास ही रहने वाले एक 15 साल के लड़के ने मेरे साथ गलत काम किया, वो शोषण कर रहा था, ब्लैकमेल कर रहा था कि उसकी बात नहीं मानी तो उसे फंसा देगा. वह मुझसे लगातार पैसे ले रहा था.

इसलिए किसी को नहीं बता पा रहा बात
अपनी बात किसी को इसलिए नहीं बता पा रहा था कि लड़का मुझसे उम्र में छोटा था और कोई मुझ पर विश्वास नहीं करेगा. इससे काफी परेशान हो चुका हूं. अब वह अपना बदला लेकर खुद की जान दे रहा हूं. इस मजमून को पढ़कर पुलिस 24 घन्टे से नाबालिग को तलाश रही थी. पुलिस अब नाबालिग के शव का पोस्ट मार्टम कराएगी, जिसके बाद उसकी मौत की विस्तृत कहानी सामने आएगी.

Tags: Madhya pradesh news, Murder

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर