मंत्री इमरती देवी बोलीं- महाराज और CM साहब झूठे नारियल मत फोड़ना, ये पसंद नहीं... अब Video Viral

उप चुनाव के प्रचार के दौरान इमरती देवी के लगातार एक के बाद एक वीडियो वायरल हो रहे हैं.
उप चुनाव के प्रचार के दौरान इमरती देवी के लगातार एक के बाद एक वीडियो वायरल हो रहे हैं.

कांग्रेस (Congress) के पूर्वमंत्री लाखन सिंह यादव ने कहा शिवराज (Shivraj) जेब में नारियल रखकर चलते हैं, जहां मौका देख नारियल फोड़ फर्जी भूमि पूजन करते हैं. भूमिपूजन के सहारे बीजेपी चुनाव जीतने का जतन कर रही है.

  • Share this:
ग्वालियर.इमरती देवी फिर चर्चा में हैं. इस बार भी उनका वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. इमरती परेशान हैं. कह रही हैं सीएम साहब (CM) और महाराज साहब झूठे नारियल मत फोड़ना. झूठ इमरती को पसंद नहीं.कांग्रेस (Congress) उनके इस वीडियो का मज़ा ले रही है और बीजेपी नेता सफाई दे रहे हैं.

क्या सीएम शिवराज और बीजेपी पर कांग्रेस की ओर से लगाए जा रहे झूठे भूमिपूजन के आरोपों से BJP के मंत्री परेशान हैं. ये हम नहीं कह रहे बल्कि ये सवाल बीजेपी सरकार में मंत्री इमरती देवी के बयानों की वजह से उठ रहे हैं. डबरा में जनसम्पर्क सभा में इमरती ने कहा- हमने कहा था महाराज साहब, सीएम साहब झूठे नारियल मत फोड़ना, सच्चे नारियल फोड़ना, झूठ इमरती देवी को पसंद नहीं.

इमरती का बयान
एमपी की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती का अजीब बयान सामने आया है.इसमें इमरती देवी कह रही हैं कि हमने सीएम और महाराज सिंधिया से शिकायती लहज़े में गुजारिश की थी. बैरागढ़ टेकनपुर में जनसम्पर्क के दौरान इमरती बोली कि मैंने उनसे कहा था, महाराज साहब और मुख्यमंत्री जी एक बात सुन लो, झूठे नारियल मत फोड़ना, इमरती देवी झूठ पसंद नहीं करती, जो भी नारियल फोड़ो वो सच्चा फोड़ना, जो भी प्लेट (शिलान्यास पट्टिका) बने सच्ची प्लेट बने. इमरती ने आगे कहा लेकिन सीएम ने जो भी भूमिपूजन किए उनके काम शुरू हो गए, लिधौरा बांध, डबरा के 100 बिस्तर अस्पताल का निर्माण चल रहा है, वहीं करीब एक दर्जन सड़कों के निर्माण चल रहे हैं. इमरती के भाषण का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है.
कांग्रेस ने कसा तंज़ तो प्रद्युम्न ने दिया जवाब


कांग्रेस का कहना है भूमि पूजन के सहारे BJP की नैया पार नहीं होगी. ग्वालियर के 3 विधानसभा क्षेत्रों में 1123 करोड़ रुपए के भूमिपूजन हुए. कांग्रेस के पूर्वमंत्री लाखन सिंह यादव ने कहा शिवराज जेब में नारियल रखकर चलते हैं, जहां मौका देख नारियल फोड़ फर्जी भूमि पूजन करते हैं. भूमिपूजन के सहारे बीजेपी चुनाव जीतने का जतन कर रही है.

जिनके हाथों में दम
लाखन सिंह के बयान पर प्रधुम्न सिंह तोमर ने कहा जिनके हाथों में दम होता है नारियल वही फोड़ता है. कमलनाथ ने 15 महीने में एक भी नारियल नहीं फोड़ा.शिवराज ने नारियल फोड़े हैं तो काम भी शुरू कर दिए हैं.

3 विधान सभा क्षेत्रों में हुए भूमिपूजन पर एक नज़र

ग्वालियर विधानसभा प्रद्युम्न तोमर- 398 करोड़ के भूमि पूजन
-225 करोड़ सड़कें, पेयजल, सीवर ट्रीटमेन्ट प्लांट, स्वर्ण रेखा पर एलिवेटेड रोड,172 करोड़ का अंतर्राष्ट्रीय दिव्यांग खेल स्टेडियम
-------
ग्वालियर पूर्व विधान सभा, मुन्ना लाल गोयल- 125 करोड़ के भूमिपूजन.

मुरार नदी योजना, मुरार में सड़के, गरीब आवास,

डबरा विधानसभा -इमरती देवी- 600 करोड़ के भूमिपूजन
-335 करोड़ जिगनिया बारकरी नहर, 50 करोड़ लिधौरा डैम- 200 करोड़-डबरा 100 बिस्तर अस्पताल, गर्ल्स कॉलेज, सेंट्रल स्कूल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज