• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP News: 9 साल की ममेरी बहन का रेप, जानिए 15 साल के नाबालिग ने कैसे किया ये गंदा काम

MP News: 9 साल की ममेरी बहन का रेप, जानिए 15 साल के नाबालिग ने कैसे किया ये गंदा काम

एमपी के ग्वालियर में रिश्ते शर्मासर हुए. 15 साल के लड़के ने 9 साल की ममेरी बहन का रेप किया. (सांकेतिक तस्वीर)

एमपी के ग्वालियर में रिश्ते शर्मासर हुए. 15 साल के लड़के ने 9 साल की ममेरी बहन का रेप किया. (सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh News: एमपी के ग्वालियर जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 15 साल के लड़के ने अपनी 9 साल की ममेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया. लड़की के पिता ने लड़के को रंगे हाथों दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया.

  • Share this:

ग्वालियर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के  ग्वालियर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. शहर के गिरवाई इलाके में 15 के नाबालिग बच्चे ने अपनी 9 साल की ममेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद लड़की के पिता ने अपने आरोपी भांजे को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, ग्वालियर शहर के गिरवाई थाना क्षेत्र के छोटे बाबा पारिया पर रहने वाली 9 साल की नाबालिग पांचवीं की छात्रा है. घर से थोड़ी दूर माता-पिता कॉस्मेटिक की दुकान चलाते हैं. गुरुवार को भी रोज की तरह माता-पिता दुकान पर चले गए और 9 साल की बच्ची घर पर ही थी.

धमकी देकर भाग गया आरोपी

इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला 15 साल दीपक कंड़ेरे घर में घुस आया. उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और ये बात किसी को न बताने की धमकी देकर भाग गया. शनिवार को एक बार फिर से ये लड़का माता-पिता की गैर मौजूदगी में घर में घुसा. वो गलत हरकत कर ही रहा था कि बच्ची के पिता घर पहुंच गए. पिता ने बच्ची के साथ गलत हरकत करते देख था तो उसे दबोच लिया.

डर की वजह से चुप रही बच्ची

दरअसल, पीड़िता बच्ची आरोपी लड़के की ममेरी बहन है. रिश्तेदारी होने और पड़ोस में रहने के चलते दोनों परिवारों में आना-जाना था. आरोपी लड़के ने पहली बार दुष्कर्म के बाद लड़की को जान से मारने की धमकी दी थी. इस डर से मासूम ने घरवालों से घटना का जिक्र नहीं किया. लेकिन, जब लड़के ने दोबारा हरकत की तो मामला खुल गया.

 आरोपी को सुधार गृह भेजने की तैयारी  

गिरवाई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट, दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. एडिशनल एसपी सतेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि आरोपी का जुर्म संगीन है, पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है. आरोपी लड़का भी नाबालिग है जिसके चलते उसे सुधार गृह में भेजने की तैयारी चल रही है.

बच्ची के शोषण की इस खबर पर भी डालें नजर

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां 78 साल का सौतेला नाना अपनी 7 साल की नातिन के साथ गलत हरकत करता था. उससे भी हैरानी की बात ये है कि इस घिनौनी हरकत में उसकी सौतेली मां भी शामिल थी. पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बच्ची ने इस बात का जिक्र पड़ोसी महिला से किया और मामले का खुलासा हो गया.

गौरतलब है कि, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के इंदौर जिले की राजेंद्र नगर थाना पुलिस को बाल कल्याण समिति की तरफ से एक प्रतिवेदन प्राप्त हुआ था. प्रतिवेदन में लिखा था कि शिव कॉलोनी में रहने वाली 7 वर्षीय मासूम के साथ उसका नाना गलत हरकत करता है. पत्र में यह भी लिखा था कि बुजुर्ग की इस हरकत में उसकी बेटी यानी मासूम की सौतेली मां भी शामिल है. पुलिस ने बाल कल्याण समिति से मिले पत्र के बाद बुजुर्ग और उसकी बेटी के विरुद्ध गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज