अपना शहर चुनें

States

Gwalior GRP ने पकड़ा चोर गिरोह : AC कोच में सफर कर 100 से ज्यादा लोगों का सामान चुराया

MP NEWS- गिरोह 10 लाख का माल बरामद किया गया.
MP NEWS- गिरोह 10 लाख का माल बरामद किया गया.

Gwalior : आरोपियों ने बताया कि इनकी 6 से 7 सदस्यों की गैंग है. इसमें महिला सदस्य भी शामिल हैं. इन्होंने साल 2020 में ही देश भर की ट्रेनों में 70 से ज्यादा चोरी की वारदात अंजाम दी हैं

  • Share this:
ग्वालियर.ग्वालियर GRP ने ट्रेनों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाली अंतर्राज्यीय सांसी गैंग को दबोच लिया. ये गैंग हरियाणा का रहने वाला है और देशभर की ट्रेनों (Train) में चोरी की 100 से ज़्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका है. इनके पास से सोने चांदी के जेवरात सहित करीब 10 लाख रुपए कीमत का सामान जब्त किया गया है.

ग्वालियर जीआरपी ने रेलवे स्टेशन के आगरा एंड पर कुछ संदिग्ध लोगों को देख उनसे पूछताछ की. पुलिस को देखकर 2 लोग फरार हो गए और चार GRP की गिरफ्त में आ गए. पूछताछ में इन्होंने अपने नाम सुरेंद्र सिंह, अतर सिंह, रविंद्र सिंह, राजेंद्र सिंह. यह सभी मूलत: हरियाणा के रहने वाले हैं. उन्होंने पूछताछ में बताया कि वो दिल्ली से ट्रेनों में चढ़ते थे और यात्रियों से दोस्ती गांठकर कर उनके बैग,सूटकेस से सोना, चांदी के जेवरात और नगदी चुरा कर फरार हो जाते थे.वारदात को अंजाम देने के बाद भी यह लोग देश के अलग-अलग स्टेशनों से ट्रेन के AC कोच में रिजर्वेशन करावा कर चोरी के माल सहित दिल्ली लौट जाते थे.

10 लाख का माल बरामद
GRP ने इनकी निशान देही पर सोने-चांदी के जेवरात सहित 10 लाख रुपए कीमत का सामान बरामद किया है. आरोपियों ने बताया कि इनकी 6 से 7 सदस्यों की गैंग है. इसमें महिला सदस्य भी शामिल हैं. इन्होंने साल 2020 में ही देश भर की ट्रेनों में 70 से ज्यादा चोरी की वारदात अंजाम दी हैं. जीआरपी इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है.उधर गैंग की खबर लगते ही देशभर की GRP और अन्य पुलिस ग्वालियर GRP से सम्पर्क कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज