MP News: नाबालिग का नहाते हुए बनाया वीडियो, फिर उसका और बड़ी बहन का किया रेप, जानिए पूरी कहानी

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर रेप किया गया. (सांकेतिक तस्वीर)

Rape News: ग्वालियर के गांव में एक लड़के ने न केवल नाबालिग, बल्कि उसकी बड़ी बहन का भी रेप किया. आरोपी ने पहले नाबालिग लड़की का नहाते हुए वीडिया बनाया और फिर वायरल करने की धमकी देने लगा.

  • Share this:
ग्वालियर. ग्वालियर जिले से दुष्कर्म की बड़ी खबर है. यहां एक पड़ोसी ने नाबालिग छात्रा का नहाते हुए वीडियो बना लिया. इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर न केवल उसने नाबालिग का रेप किया, बल्कि उसकी बड़ी बहन को भी हवस का शिकार बनाया. लड़कियों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी और उसके पिता पर मामला दर्ज कर लिया. लड़का तो गिरफ्तार हो गया, लेकिन पिता अभी फरार है.

महाराजपुरा थाना में दर्ज FIR के अनुसार पदमपुर खेरिया गांव में रहने वाली 2 बहनों के साथ ये घिनौनी वारदात हुई है. गांव में रहने वाले  अंकित जाटव के मकान के सामने नाबालिग छात्रा का घर है. दोनों घरों में  परिवारिक रिश्ता था. सोलह वर्षीय नाबालिग छात्रा ने बताया कि करीब 6 महीने पहले जब वो बाजार जा रही थी तो अंकित ने रास्ते मे रोका और बताया कि उसका नहाते वक्त  वीडियो बनाया है. अगर वो घर मिलने नहीं आई तो वीडियो फेसबुक पर पोस्ट कर देगा. बदनामी के डर से नाबालिग छात्रा शाम के वक्त आरोपी के घर पहुंची. अंकित ने उसके साथ छेड़छाड़ की. इस दौरान छात्रा ने भागने की कोशिश की तो अंकित का पिता गोपाल जाटव आया. उसने भी छात्रा से छेड़छाड़ की और उसे कमरे में धक्का देकर बाहर से दरवाजा बंद कर दिया. इसके बाद अंकित ने नाबालिग छात्रा के साथ  दुष्कर्म किया. बाद में धमकी देकर छात्रा को छोड़ दिया. बदनामी के डर से नाबालिग छात्रा ने चुप्पी साध ली.



बड़ी बहन को भी नहीं छोड़ा

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के कुछ दिनों बाद आरोपी अंकित ने नाबालिग की बड़ी बहन को काम के बहाने अपने घर बुलाया. नाबालिग की बड़ी बहन  पहुंची तो आरोपी ने छोटी बहन का वीडियो उसे दिखाया. वीडियो देखकर वह भी दबाव में आ गई. अंकित ने इस युवती को भी धमकाया कि बात नहीं मानी तो वीडियो फेसबुक और वॉट्सअप पर वायरल कर देगा. लड़की जब पूरी तरह दबाव में आ गई तो अंकित ने उसका भी रेप किया.

ब्लैक मेलिंग से परेशान युवतियों ने बताई अपनी दास्तां

जानकारी के मुताबिक, वीडियो वायरल की धमकी दे-देकर जब आरोपी लड़कियों को ब्लैकमेल करने लगा तो वे तंग आ गई. दोनों बहनों ने अपने घरवालों को सारी घटना की जानकारी दे दी. इसके बाद परिवार के लोग दोनों बहनों के साथ महाराजपुरा थाने पहुंचे और मामले में शिकायत की. महाराजपुरा पुलिस ने आरोपी अंकित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं अंकित के पिता के खिलाफ छेड़छाड़ और आरोपी का सहयोग करने का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी अंकित को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उसका पिता गोपाल फरार हो गया है. पुलिस गोपाल की तलाश में जुटी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.