Home /News /madhya-pradesh /

mp nikay chunav 2022 kamal nath said kaam vision se hoga television se nahi taunt shivraj singh chouhan cgpg

ग्वालियर में गरजे कमलनाथ, कहा- काम विजन से होगा टेलीविजन से नहीं, किया बड़ा ऐलान

Gwalior News in Hindi: ग्वालियर में सभा के दौरान पूर्व मुख्ममंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

Gwalior News in Hindi: ग्वालियर में सभा के दौरान पूर्व मुख्ममंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

Kamal Nath in Gwalior: ग्वालियर (Gwalior News) पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath News) ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विकास विजन से आता है, टेलिविजन से नहीं. इस दौरान उन्होंने ऐलान किया कि निगम में कांग्रेस के पार्षद (MP Nagariy Nikay Chunav 2022) बनेंगे तो वहां विकास के लिए एडवाइजरी कमेटी बनाएंगे. इसमें सभी वर्गों से सुझाव लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में निवेश नहीं आ रहा है. व्यापार के लिए सुविधाएं नहीं हैं.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पूर्व मुख् कमनलाथ ने BJP सरकार पर जमकर निशाना साधा. फूलबाग पर चुनावी सभा में कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि शिवराज जी, विकास विजन से आता है, टेलिविजन से नहीं. कमलनाथ ने ऐलान किया है जहां भी कांग्रेस की निगम परिषद बनेंगी वहां विकास के लिए एडवाइजरी  कमेटी बनाएंगे, जिसमे सभी वर्गोंं को शामिल कर सुझावों के आधार पर काम किया जाएगा. ग्वालियर में पूर्व सीएम कमलनाथ ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज मध्य प्रदेश में इनवेस्टर नहीं आ रहे हैं. प्रदेश में उद्योग, व्यापार जगत के लिए सुविधाएं और सुरक्षा की कमी हैं. हमारे शहर आबादी ढोने की क्षमता को पार कर चुके हैं, कहना मुश्किल है कि 10 साल बाद ग्वालियर के हालात कैसे होंगे.

कमलनाथ का कहना है कि मुख्यमंत्री शिवराज को समझना चाहिए कि काम विज़न से होगा, टेलीविजन से नहीं होगा. ग्वालियर चंबल में युवा पढ़ रहा है लेकिन रोजगार नहीं है.  इंजीनियरिंग, MBA, करने के बाद नौजवानों का भविष्य सुरक्षित नहीं होगा. नौकरी नहीं होने पर युवा अपराध के रास्ते पर जाएंगे. मध्य प्रदेश ग्वालियर की तस्वीर आपके सामने है,. मतदान के जरिए ग्वालियर का भविष्य सुरक्षति रखिएगा.

विकास के लिए एडवाइजरी कमेटी बनाएंगे- कमलनाथ

निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस बुद्धिजीवी वर्ग में पैठ बनाने की कवायद में जुट गई है. बुधवार को ग्वालियर आए पूर्व सीएम कमलनाथ ने बुद्धजीवी वर्ग से संवाद किया. इस दौरान कमलनाथ से उद्योग, व्यापार, कला जगत, वकील और छोटे कामगारों ने सवाल किए. कमलनाथ ने निकायों में कांग्रेस का बहुमत बनने पर एडवाइजरी कमेटी बनाने का बड़ा ऐलान किया है. कमलनाथ ने कहा कि निकायों में एडवाइजरी कमेटी में उद्योग, व्यापार, खेल कला सहित अन्य क्षेत्रों के लोगों को शामिल किया जाएगा. शहर विकास के लिए कमेटी के बेहतर सुझाव पर कांग्रेस के मेयर अमल करेंगे. कमलनाथ ने कहा कि महापौर का चुनाव है, जहां कांग्रेस की नगर निगम बनेगी वहां एडवाइजरी कमेटी बनाएंगे, आप को जोड़ेंगे, आपके ज्ञान का फायदा उठाएंगे.

ये भी पढ़ें:   कमलनाथ की सभा में भड़के मिर्ची बाबा, जमीन पर जा बैठे, मनाने दौड़ पड़े कांग्रेस नेता 

उदयपुर की घटना की कड़ी निंदा करता हूं- कमलनाथ

उदयपुर कन्हैया लाल हत्याकांड को लेकर कमलनाथ ने कहा कि राजस्थान में यह तस्वीर सामने आई है. यह बहुत गलत है, मैं इसका खुलकर विरोध करता हूं, निंदा करता हूं. ऐसे में दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होना ही चाहिए. आपको बता दें कि कमलनाथ अपने एक दिवसीय प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे थे जहां उन्होंने यह बयान दिया है.

Tags: CM Shivraj Singh Chouhan, Gwalior news, Kamal nath, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर