Home /News /madhya-pradesh /

प्रेमिका की गोली मारकर बॉयफ्रेंड ने की हत्या, शादी का प्रपोजल ठुकराने से था नाराज

प्रेमिका की गोली मारकर बॉयफ्रेंड ने की हत्या, शादी का प्रपोजल ठुकराने से था नाराज

Murder in Dabra Dehat: मध्य प्रदेश की डबरा देहात पुलिस मामले में जांच कर रही है.

Murder in Dabra Dehat: मध्य प्रदेश की डबरा देहात पुलिस मामले में जांच कर रही है.

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि बॉयफ्रेंड ने शादीशुदा प्रेमिका की हत्या की है. दूसरे से शादी होने से नाराज आशिक ने वारदात को अंजाम दिया. हत्या की वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर अरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) जिले के कंचनपुरा गांव में एक नवविवाहिता की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. दरअसल 6 महिने पहले युवती की शादी दूसरे हो गई थी, इसी बात से नाराज़ प्रेमी ने प्रेमिका गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. डबरा देहात थाना क्षेत्र के कंचनपुर सोमवार को उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक विवाहिता को उसके घर के अंदर गोली मार दी गई. कंचनपुर गांव की रहने वाली 24 साल की जुली रावत की शादी 6 महीने पहले डबरा निवासी मनोहर रावत के साथ हुई थी. बीते सोमवार को जुली की गोली मारकर हत्या की वारदात हुई.

परिजनों ने पुलिस को बताया कि जुली की हत्या कालू रावत ने की है. दरअसल कालू जुली से शादी करना चाहता था, लेकिन जुली के परिवार वालों ने इस रिश्ते को ठुकरा दिया था, जब जुली की शादी दूसरी जगह हो गई, शादी के बाद जुली ने भी कालू को हड़काते हुए उससे दूर रहने को कहा, इससे नाराज़ कालू ने जुली को खत्म करने की ठान ली, जब सोमवार को मौका मिला तो कालू ने जुली को मौत के घाट उतार दिया.

2 महीने से मायके में रह रही थी जुली
पुलिस ने बताया कि जुली पिछले 2 महीन से कंचनपुर स्थित अपने मायके में रह रही थी. गांव में जुली खेत पर बने मकान पर थी, उसी दौरान कालू आया और जुली पर गोली चला दी, जिससे निकला छर्रा जुली को लग गया, जुली को उसके परिवार वाले खेत वाले मकान से जुली को गांव में बने घर पर ले गए. उसी दौरान कालू फिर आ गया. इस बार कालू ने जुली की कनपटी पर गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद कालू भाग निकला। घटना स्थल से पुलिस ने खाली कारतूस भी बरामद किए.

पुलिस सभी एंगल से कर रही जांच
ग्वालियर देहात SDOP विवेक शर्मा ने बताया कि परिजनों के बयानों आधार पर प्रेमी द्वारा जुली की हत्या करने का खुलासा हुआ है, मामले की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक टीम ने जांच की है. घरवालों के बयानों के आधार पर हत्या का केस दर्ज किया है. जुली के शव का PM कराया है PM रिपोर्ट के आने बाद तस्वीर साफ होगी. पुलिस सभी एंगल पर जांच कर रही है.

Tags: Gwalior crime, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर