Home /News /madhya-pradesh /

muslim husband cheated hindu wife raped by many people police registered love jihad case mpns

धर्म बदलकर की शादी, फिर बंधक बनाकर 5 लोगों से कराया दुष्कर्म; लव जिहाद का केस दर्ज

Love-Jihad Case: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में लव जिहाद का केस दर्ज हुआ है. पुलिस ने आरोपी पति और सास को गिरफ्तार कर लिया है.

Love-Jihad Case: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में लव जिहाद का केस दर्ज हुआ है. पुलिस ने आरोपी पति और सास को गिरफ्तार कर लिया है.

Love Jihad in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक 25 साल की लड़की लव जिहाद का शिकार हुई. उसके साथ लगातार कई लोगों ने दुष्कर्म किया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद पति और सास को गिरफ्तार कर लिया. लड़की ने पुलिस को आपबीती सुनाई कि डबरा के एक अल्प संख्यक लड़के ने खुद को हिंदू बताकर उसे फंसाया. उसका रेप किया और मंदिर में शादी भी की. जब वह उसके घर गई तो उसके धर्म के बारे में पता चला. युवती ने बताया कि उसे बंधक बनाकर रखा गया और कई लोगों ने रेप किया.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में लव-जिहाद का मामला दर्ज हुआ है. यहां की रहने वाली 25 साल की लड़की को डबरा के एक अल्प संख्यक लड़के ने प्रेम जाल में फंसाया. उसने खुद को हिन्दू बताकर लड़की को धोखा दिया. इतना ही नहीं, उसने शादी का झांसा देकर एक दिन लड़की के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसके विरोध करने पर मंदिर में शादी भी रचा ली. युवती को जब पति का असली धर्म पता चला तो उसके होश उड़ गए. बदनामी के डर से वह चुप रही, लेकिन जब उसके ससुरालवालों ने भी रेप किया तो उसने पुलिस को आपबीती सुनाई. पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ लव जिहाद का मामला दर्ज कर पति और सास को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, जनकगंज इलाके में रहने वाली 25 साल की युवती की 1 जनवरी 2021 को डबरा निवासी लड़के से दोस्ती हुई. लड़के ने खुद को राजू जाटव बताया और लड़की को प्रेम जाल में फंसा लिया. 15 जून 2021 को राजू युवती को डबरा ले गया, जहां उसने कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया. युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे जल्द शादी का भरोसा दिलाया. फिर 18 सितंबर 2021 को शीतला माता मंदिर में उसने हिन्दू रीति रिवाज से युवती से शादी कर ली. उसने ग्वालियर के एक होटल में रिशेप्शन भी दिया.  कुछ दिन बाद जब राजू युवती को अपने घर डबरा ले गया तब उसे पता चला कि जिसे वह राजू जाटव समझती है वह असल में इमरान है. बदनामी के डर से युवती इमरान के घर रही. इसी बीच युवती गर्भवती हुई तो उसे सास धक्का दे दिया. इससे उसका गर्भपात कराना पड़ा.

धर्म परिवर्तन कराया, फिर होती रही दुष्कर्म का शिकार

युवती ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन बाद पड़ोस में रहने वाले मौलाना ओसामा और परिजनों ने युवती का जबरदस्ती धर्मांतरण कराया. उसके बाद उसका निकाह कराया. जब युवती ने धर्मांतरण का विरोध किया तो उसके पति इमरान ने मौलाना ओसामा से युवती का रेप कराया. इसके बाद से युवती को घर में बंधक बनाकर रखा. युवती के दो देवर अमन और पुन्नी खान भी युवती का रेप करने लगे. युवती की सास ने दो अन्य लोगों से भी कई बार युवती के साथ दुष्कर्म कराया.

जैसे-तैसे युवती पहुंची महिला थाने

पुलिस के मुताबिक, 20 अप्रैल की रात युवती किसी तरह से इनके चुंगल से निकलकर ग्वालियर के महिला थाने पहुंची और शिकायत की. पुलिस ने युवती की शिकायत पर इमरान, सास सुग्गा बेगम, देवर पुन्नी, अमन, मौलाना ओसामा और दो अन्य लोगों के खिलाफ दुष्कर्म और लव जिहाद का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राजू उर्फ इमरान और उसकी मां सुग्गा बेगम को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है.क्रा

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर