Home /News /madhya-pradesh /

मोदी के मंत्री बोले-कमलनाथ के कई विधायक हमारे संपर्क में, सही वक़्त पर लेंगे फैसला

मोदी के मंत्री बोले-कमलनाथ के कई विधायक हमारे संपर्क में, सही वक़्त पर लेंगे फैसला

नरेन्द्र सिंह तोमर

नरेन्द्र सिंह तोमर

नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि एमपी में कमलनाथ सरकार पहले दिन से अल्पमत में है.

बजेपी द्वारा कमलनाथ सरकार को गिराने की घुड़की के बाद मचे सियासी घमासान में केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर भी शामिल हो गए हैं, तोमर ने कहा कि कांग्रेस के कई विधायक हमारे संपर्क हैं. चार महीने में ही कमलनाथ सरकार के खिलाफ एंटी इंकम्बेंसी हो गई है.

नरेन्द्र सिंह तोमर ग्वालियर में थे. उन्होंने कहा कि एमपी में कमलनाथ सरकार पहले दिन से अल्पमत में है. बीजेपी ने जोड़-तोड़ नहीं की इसलिए कमलनाथ के नेतृत्‍व में कांग्रेस की सरकार बन गई, लेकिन इतने कम समय में ही कांग्रेस अंतरकलह से ग्रस्त हो गई है. चार महीने में ही सरकार के खिलाफ एंटी इंकम्बेंसी हो गई है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस और अन्य कई विधायक बहुत पहले से उनके संपर्क में हैं, जब ज़रूरत पड़ेगी तब बात आगे बढ़ाई जाएगी. कांग्रेस सरकार अंतर्कलह औऱ एंटी इंकंबेंसी से ही गिर जाएगी.

ये भी पढ़ें -ऐसे हैं MP के नेता प्रतिपक्ष जो कभी नहीं हारे विधानसभा चुनाव

एग्जिट पोल के नतीजों पर तोमर बोले कि मोदी के देशहित के कार्यों, विदेश नीति और सुरक्षा को जनता का समर्थन मिला है. सर्वे से साफ है कि वर्ष 2014 के मुकाबले आज जनता का मोदी पर भरोसा और बढ़ा है. 23 मई को मोदी जी के नेतृत्व में बहुमत की सरकार बनेगी. बंगाल में बीजेपी की सीटें बढ़ने से ममता बनर्जी में बौखलाहट आ गई है.


आपके शहर से (ग्वालियर)

Tags: Kamal nath, Madhya Pradesh Assembly

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर