पड़ोसी के कुत्ते ने चार वर्षीय बच्ची की ले ली जान

ग्वालियर में एक मासूम बच्ची पर एक कुत्ते ने हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. परिजन जब उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तब उसे मृत घोषित कर दिया गया.

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 29, 2019, 5:43 PM IST
पड़ोसी के कुत्ते ने चार वर्षीय बच्ची की ले ली जान
(सांकेतिक चित्र)
News18 Madhya Pradesh
Updated: May 29, 2019, 5:43 PM IST
ग्वालियर में एक दिल दहला देनेवाली घटना में एक मासूम बच्ची पर एक कुत्ते ने हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. परिजन जब उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तब डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना की सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में ले लिया और जांच पड़ताल में जुट गई है. मिली जानकारी के अनुसार ग्वालियर के उपनगर मुरार के हाथी खाना रोड चेतना स्कूल के पास चार साल की मासूम बच्ची अपनी मां के साथ घर के दरवाजे के पास शाम के वक्त खड़ी थी. इसी बीच उसकी मां किसी काम से जब घर के अंदर गई तब पड़ोस के एक कुत्ते ने बच्ची पर हमला कर दिया.

कुत्ते के हमले में बुरी तरह जख्मी हुई बच्ची

कुत्ते ने बच्ची के गले पर न सिर्फ गहरा घाव किया बल्कि उसे घसीटते हुए काफी दूर ले गया. इस दरम्यान कुत्ते ने बच्ची के शरीर पर अपने पंजों और दांतों से कई जगहों पर गहरा घाव कर दिया. कुत्ते के इस हमले में बच्ची का गला, सिर और पेट बुरी तरह जख्मी हो गया. इस दृश्य को देखते ही जब आसपास के
लोगों ने कुत्ते पर पत्थर से वार किया तब वह बच्ची को छोड़ भाग गया. आनन-फानन में परिवार के लोग बच्ची को लेकर बिड़ला अस्पताल पहुंचे. लेकिन अस्पताल में बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया.

आधा दर्जन लोगों को काट चुका है कुत्ता

जानकारी के अनुसार बच्ची का पिता ओमप्रकाश जाटव एक मजदूर है. उसके दो बच्चे एक लड़का और एक लड़की हैं. कुत्ते के हमले में मृत हुई बच्ची रोशनी की उम्र मात्र 4 साल थी. जानकारी के अनुसार बच्ची पर हमला करने वाला यह कुत्ता गत एक महीने में आधा दर्जन लोगों को काट चुका है. इस कुत्ते को हटाने की मांग स्थानीय लोग कुत्ते के मालिक से कई बार कर चुके हैं. मगर कुत्ते का मालिक हीरालाल इस ओर ध्यान देता नजर नहीं आ रहा है. वह पड़ोसियों की मांग को अनसुनी करता आ रहा है.

ये भी पढ़ें - किसान मज़दूर महासंघ अब नहीं करेगा आंदोलन, CM से चर्चा सफल
Loading...

ये भी पढ़ें - पानी की कहानी: सनसनीखेज खुलासा, इस शहर के 20 लाख लोग पी रहे गंदा पानी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 29, 2019, 5:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...