Home /News /madhya-pradesh /

न्यू ईयर पर भांजे ने दोस्त के साथ मिलकर मामी से किया गैंगरेप, फिर मामा को भेजा अश्लील वीडियो

न्यू ईयर पर भांजे ने दोस्त के साथ मिलकर मामी से किया गैंगरेप, फिर मामा को भेजा अश्लील वीडियो

Gwalior Gang Rape: नए साल पर पार्टी कर रहे भांजे ने दोस्त के साथ मिलकर मामी का गैंगरेप किया.

Gwalior Gang Rape: नए साल पर पार्टी कर रहे भांजे ने दोस्त के साथ मिलकर मामी का गैंगरेप किया.

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में न्यू ईयर पर भांजे ने दोस्त के साथ मिलकर मामी का गैंगरेप किया. आरोपियों ने महिला का वीडियो भी बना लिया और इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर चुप रहने के लिए कहा. कुछ दिन पहले भांजे ने फिर मामी को कमरे पर आकर संबंध बनाने के लिए कहा, लेकिन मामी ने इनकार कर दिया. महिला के इनकार से आरोपी भड़क गया और उसने वारदात का अश्लील वीडियो मामा को भेज दिया. इसके बाद पति-पत्नी ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर कराई. पुलिस ने आरोपी भांजे और उसके दोस्त के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में न्यू ईयर पर भांजे ने मामी का दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप किया. उसने नया साल सेलिब्रेट करने के लिए मामी को अपने कमरे पर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. जैसे ही मामी बहोश हुई भांजे ने दोस्त के साथ वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने दुष्कर्म के दौरान महिला के वीडियो भी बनाए. घटना के बाद भांजे ने मामी को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चुप रहने को कहा.

मामला तब खुला जब 7 जनवरी को आरोपी ने महिला को बुलाया और उसने आने से इनकार कर दिया. युवक ने मामा को मामी का अश्लील वीडियो भेज दिया. इस घटना के बाद विवाहिता ने गोले का मंदिर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी भांजे और उसके दोस्त के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है.

न्यू ईयर की पार्टी में बुलाया था

गोले का मंदिर थाना विवाहिता ने बताया कि वह टीकमगढ़ जिले की रहने वाली है. वह पति के साथ हनुमान नगर इलाके में किराए से रहती है. पास में ही पति का भांजा भी रहता है. महिला ने बताया कि 31 दिसंबर की शाम 7 बजे के करीब भांजे ने उसे फोन कर कहा- मामी मैंने नए साल की छोटी सी पार्टी रखी है. आप मेरे कमरे पर आकर खाना खाइए. विवाहिता जब भांजे कमरे पर पहुंची तो वहां उसका दोस्त आकाश माहौर भी मौजूद था. उसने मुझे पीने के लिए पानी दिया. इसे पीते ही मुझे बेहोशी छा गई. इसके बाद भांजे और उसके दोस्त आकाश ने मेरा रेप कर घटना का वीडियो बना लिया. जानकारी के मुताबिक, विवाहिता को जब होश आया तो उसने भांजे को फटकार लगाई, लेकिन उसने उसे अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए घटना का किसी से जिक्र न करने की हिदायत दी. महिला डर गई और चुप रही.

दूसरी बार नहीं आई तो वीडियो मामा को भेजा

विवाहिता ने पुलिस को बताया कि 7 जनवरी की शाम भांजे ने फिर फोन कर अपने कमरे पर बुलाया. जब विवाहिता ने उसके साथ संबंध बनाने से इनकार किया तो वह भड़क गया. उसने 9 जनवरी की दोपहर अश्लील वीडियो अपने मामा के मोबाइल पर भेज दिया. अश्लील वीडियो पति के मोबाइल पर आया तो उसके होश उड़ गए. उसने पत्नी से पूछताछ की. पत्नी ने भांजे और उसको दोस्त की करतूत पति को बता दी. आखिर में 9 जनवरी की शाम पति-पत्नी गोला का मंदिर थाने पहुंचे और FIR दर्ज कराई.

Tags: Gang Rape, Gwalior news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर