ग्वालियर: महज 120 रुपए के लिए भांजे ने पीट-पीटकर मामा को उतारा मौत के घाट

घटना के दौरान आसपास के लोगों ने पुलिस को फोन किया तो भांजा कल्लू फरार हो गया. (सांकेतिक फोटो)

ग्वालियर के पुरानी छावनी चौराहे पर बीती रात कल्लू खान (Kallu Khan) नाम के युवक ने रिश्ते में अपने मामा लगने वाले कयूम खान पर कर्छी और चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. इससे उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
ग्वालियर. ग्वालियर (Gwalior) में महज 120 रुपए के पीछे अपनों का खून बहाने की घटना सामने आई है.  शहर के पुरानी छावनी इलाके (Old Cantonment Area) में एक भांजे ने मछली के 120 रुपए को लेकर हुए विवाद में अपने ही मामा की जान ले ली. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी भांजे की तलाश शुरू कर दी है. दरअसल, ग्वालियर के पुरानी छावनी चौराहे पर बीती रात कल्लू खान (Kallu Khan) नाम के युवक ने रिश्ते में अपने मामा लगने वाले कयूम खान पर कर्छी और चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. इससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक कयूम खान की पुरानी छावनी चौराहा पर मछली की दुकान है. पास में ही कयूम के भांजे कल्लू खान की दुकान है. कल्लू मछली फ्राई करने का काम करता है.  रविवार रात एक ग्राहक ने कयूम से मछली खरीदी और पास ही कल्लू से फ़्राय करवाई. इसके बाद ग्राहक मछली लेकर चला गया. ग्राहक के जाने के बाद मामा कयूम और भांजे कल्लू के बीच मछली के 120 रुपए  को लेकर विवाद हो गया. दोनों के बीच गाली-गलौज के बाद कयूम ने डंडा उठा लिया तो कल्लू ने मछली फ्राय करने की करछी से अपने मामा पर हमला कर दिया. कल्लू मे मामा कयूम को बेरहमी से पीटा. गंभीर चोंट लगने के चलते कयूम बेहोश होकर गिर पड़ा.

मामा ने अस्पताल में दम तोड़ दिया
घटना के दौरान आसपास के लोगों ने पुलिस को फोन किया तो भांजा कल्लू फरार हो गया. पुलिस ने लोगों की मदद से घायल कयूम को अस्पताल पहुंचाया. बेहोशी की हालात में जिंदगी और मौत से जूझ रहे कयूम की इलाज के दौरान देर रात मौत हो गई. मृतक के भतीजे इरफान का कहना है कि आरोपी कल्लू ने परिजनों के साथ मिलकर मारपीट की है जिससे चाचा कयूम की मौच हो गई है. घटना के बाद पुरानी छावनी पुलिस ने आरोपी भांजे कल्लू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. सीएसपी रवि भदौरिया का कहना है कि कयूम को उसके भांजे ने ही मारा है, जिसके चलते मौत हुई है. भांजे कल्लू खान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है, जल्द ही कल्लू को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.