Corona पीड़ित सिंधिया को BJP के पोस्टरों में भी जगह नहीं, ग्वालियर में लगी तस्वीरों में 'महाराज' गायब
Gwalior News in Hindi

Corona पीड़ित सिंधिया को BJP के पोस्टरों में भी जगह नहीं, ग्वालियर में लगी तस्वीरों में 'महाराज' गायब
ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद कई कांग्रेसी विधायकों ने इस्तीफा दिया था. (File Photo)

कांग्रेस से नाराज होकर BJP में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को लेकर इन दिनों मध्य प्रदेश में राजनीतिक कयासबाजी का दौर जारी है. इस बार चर्चा का मुद्दा उनकी फोटो का पोस्टर से गायब होना है.

  • Share this:
ग्वालियर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजनीति में इन दिनों ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) चर्चा में हैं. कोरोना संक्रमण के कारण दिल्ली के अस्पताल में भर्ती ग्वालियर के 'महाराज' को लेकर सियासत गर्माई हुई है. कुछ दिन पहले टि्वटर प्रोफाइल से 'BJP' हटाने को लेकर सिंधिया सुर्खियों में थे, वहीं अब केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के जन्मदिन के मौके पर लगे पोस्टर में उनकी 'नामौजूदगी' की चर्चाएं जोरों पर है. दरअसल, ग्वालियर में लगे इन पोस्टरों में सिंधिया की तस्वीर को जगह न मिलने को लोग, मध्य प्रदेश में 24 सीटों के लिए होने वाले विधानसभा उपचुनाव से जोड़कर देख रहे हैं. इन पोस्टरों में बीजेपी के सभी दिग्गज नेताओं की तस्वीर है, सिर्फ सिंधिया नहीं दिख रहे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इससे पहले भी प्रदेश में राजनीतिक बदलाव कराने में अहम भूमिका निभाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया इन मुद्दों के कारण लगातार चर्चा में रहे हैं. बता दें 12 जून को बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का जन्‍मदिन है. तोमर भी इस इलाके में काफी प्रभावशाली माने जाते हैं.

दिल्ली में इलाज करा रहे सिंधिया



गौरतलब है कि बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के साकेत मैक्‍स में अपनी माता संग कोरोना संक्रमण का इलाज करवा रहे हैं. बीजेपी और कांग्रेस के बीच शिवराज सिंह सरकार के गठन और कांग्रेस सरकार के सत्ता से गायब होने के बाद राजनीतिक वार लगातार जारी है. इस बार इस चर्चा के केंद्र में सिंधिया की पोस्टरों से गायब हुई फोटो बनी. सिंधिया के गढ़ में बीजेपी के कई पोस्टर लगे हैं. लेकिन इन पोस्टरों में बीजेपी नेता सिंधिया कही भी नजर नहीं आ रहे हैं.
इस तरह के लग रहे राजनीतिक कयास

कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया राजनीतिक चर्चा और मीडिया की सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं. लोग इस तरह के कयास लगा रहे हैं कि उन्हें बीजेपी अभी भी पूरी तरह से अपनाने को तैयार नहीं है. जबकि बीजेपी के नेता इस तरह के आरोपों से लगातार इनकार करते रहते हैं. फिलहाल कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे सिंधिया के स्वस्थ होने का इंतजार किया जा रहा है. इसके अलावा बीजेपी और कांग्रेस मध्य प्रदेश के विधानसभा उपचुनाव के पहले एक दूसरे पर राजनीतिक आरोप लगा रही है. साथ ही घेरने का प्रयास कर रही है. बीजेपी नेता इस तरह के किसी भी विवाद से लगातार इनकार करते रहते हैं.

 

ये भी पढ़ें: ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार, आज आएगी दूसरी रिपोर्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading