एमपी: दफ्तर में पोर्न फिल्म देख रहे थे SDM, तहसीलदार, कार्रवाई की तैयारी में विभाग

कलेक्टर ने सभी अधिकारी कर्मचारियों को एडवाइजरी जारी की. साथ ही कलेक्ट्रेट के कंप्यूटर पर अवैध साइट ब्लॉक कराने की तैयारी कर ली है

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 16, 2019, 8:23 PM IST
एमपी: दफ्तर में पोर्न फिल्म देख रहे थे SDM, तहसीलदार, कार्रवाई की तैयारी में विभाग
पॉर्न फिल्म
Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 16, 2019, 8:23 PM IST
ग्वालियर कलेक्ट्रेट की शर्मनाक तस्वीर सामने आयी है. यहां ड्यूटी के दौरान अफसर काम ना करके पोर्न फिल्म देख रहे थे. ऐसे 6 अफसर पकड़े गए. कलेक्टर ने फिलहाल सभी को नोटिस जारी किया है, लेकिन अब वो बड़ी कार्रवाई की तैयारी में हैं.

ग्वालियर कलेक्ट्रेट में अधिकारी-कर्मचारियों की करतूत का ख़ुलासा हुआ है. यहां कई अधिकारी कर्मचारी अपने कंप्यूटर पर काम के वक्त अश्लील साइट और पोर्न फिल्म देखते पाए गए. कुछ दिनों पहले ऐसी शिकायत मिली थी, लेकिन उस दौरान पड़ताल करने पर कुछ पता नहीं चल पाया था. कर्मचारियों ने अपनी ज़ुबान बंद रखी थी.

साइबर एक्सपर्ट ने खोली पोल
मामला गंभीर था इसलिए कलेक्टर ने साइबर एक्सपर्ट की मदद ली. जब अधिकारियों-कर्मचारियों के आईपी एड्रेस की जांच की गयी तो उन अधिकारियों-कर्मचारियों की पोल खुल गयी जिनके कम्प्यूटर पर अश्लील साइट और पोर्न फिल्में देखी जा रही थीं. इनमें फिल्म लोड भी की गयी थीं. ऐसे छह कर्मचारी अधिकारी कर्मचारी पकड़ में आ गए हैं. सभी को कलेक्टर ने नोटिस जारी किया है.

कलेक्टर की एडवायजरी
कलेक्ट्रेट में अधिकारी कर्मचारी के पोर्न वीडियो और अश्लील साइट देखने के खुलासे के बाद प्रशासनिक हलके में हड़कंप मच गया. कलेक्टर ने सभी अधिकारी कर्मचारियों को एडवाइजरी जारी की. साथ ही कलेक्ट्रेट के कंप्यूटर पर अवैध साइट ब्लॉक कराने की तैयारी कर ली है. कलेक्टर अनुराग चौधरी ने कहा-कलेक्ट्रेट में लोग अपने काम की फरियाद लेकर भटकते रहते हैं. लेकिन अफसर हैं कि पोर्न फिल्म देखने में मशगूल हैं. कलेक्ट्रेट के बाद अब दूसरे दफ्तरों में भी अधिकारियों ने कंप्यूटरों की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-
Loading...

भोपाल से अगवा बच्चे की हत्या, खाली मकान में मिली जली लाश

CM कमलनाथ को बम से उड़ाने की धमकी

  • LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी



First published: July 16, 2019, 8:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...