Home /News /madhya-pradesh /

Crime Against Girls: बच्चियों को चॉकलेट के बहाने घर ले गया बुजुर्ग, पोर्न वीडियो दिखा की गंदी हरकत

Crime Against Girls: बच्चियों को चॉकलेट के बहाने घर ले गया बुजुर्ग, पोर्न वीडियो दिखा की गंदी हरकत

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बुजुर्ग के खिलाफ बच्चियों से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बुजुर्ग के खिलाफ बच्चियों से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

MP Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक बुजुर्ग ने 6 से 7 साल उम्र की बच्चियों को मोबाइल पर पोर्न वीडियो दिखाए और छेड़छाड़ शुरू कर दी. बुजुर्ग की हरकत से डरी सहमी बच्चियां शोर मचाते हुए भाग निकलीं.

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक बुजुर्ग पर चॉकलेट का लालच देकर 3 बच्चियों को मोबाइल पर पोर्न वीडियो दिखाकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है. आरोप है कि जनकगंज इलाके में 58 साल के बुजुर्ग ने घर के बाहर खेल रहीं 3 बच्चियों को चाकलेट देने के बहाने अपने घर में बुलाया. बुजुर्ग ने 6 से 7 साल उम्र की बच्चियों को मोबाइल पर पोर्न वीडियो दिखाए और छेड़छाड़ शुरू कर दी. बुजुर्ग की हरकत से डरी सहमी बच्चियां शोर मचाते हुए भाग निकलीं. घर पहुंची बच्चियों ने परिजनों को पूरी घटना बताई. परिजनों ने जनकगंज थाना में आरोपी पर मामला दर्ज कराया. बीते साेमवार की देर रात पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है.

रविवार को ग्वालियर शहर के साहिबा की बगिया इलाके में रहने वाली 6 साल की बच्ची अपनी सहेलियों के साथ खेल रही थीं. इसी दौरान पड़ोस ने रहने वाला गोपाल मांझी वहां पहुंचा. गोपाल ने बच्चियों को चॉकलेट का लालच देकर घर चलने को कहा. मासूम बच्चियां उसकी बातों में आ गई और पास ही स्थित गोपाल के घर चली गईं. घर मे पहुंचने के बाद गोपाल ने मोबाइल पर पोर्न मूवी दिखाई और अपने कपड़े उतार दिए. फिर बच्चियों के साथ गलत हरकत करने लगा. बुजुर्ग की हरकत देख बच्चियां डर गईं और फिर शोर मचाते हुए भाग निकली. इन बच्चियों ने घर जाकर पूरी बात बताई. घटना का पता चलते ही बच्ची की मां ने हंगामा किया. उधर मामला बढ़ते देख आरोपी गोपाल भाग निकला. बच्चियों के परिजनों जनकगंज थाने में शिकायत की.

जनकगंज पुलिस ने देर रात आरोपी को दबोचा
पुलिस के मुताबिक आरोपी गोपाल मांझी नशे का आदी है. उसके घर परिवार में भी कोई नहीं है. गोपाल के खिलाफ जनकगंज थाने में छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. जनकगंज पुलिस ने देर रात आरोपी गोपाल मांझी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

Tags: Gwalior news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर