Home /News /madhya-pradesh /

omg devar made fake death certificate of bhabhi in gwalior for property police in shock after twist cgpg

जमीन हड़पने देवर ने किया चौंकाने वाला कारनामा, निगम पहुंची भाभी तो उड़े होश, कर्मचारी भी हैरान

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रिश्तेदार ने महिला का फर्जी डेथ सर्टिफिकेट बना दिया. अब पीड़िता खुद को जिंदा साबित करने दफतरों के चक्कर लगा रही है

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रिश्तेदार ने महिला का फर्जी डेथ सर्टिफिकेट बना दिया. अब पीड़िता खुद को जिंदा साबित करने दफतरों के चक्कर लगा रही है

Gwalior News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के ग्वालियर (Gwalior Crime News) में एक बुजुर्ग महिला खुद को जिंदा साबित करने के लिए सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगा रही है. महिला का कहना है कि उसके रिश्तेदारों ने जमीन हथियाने उसका फर्जी डेथ सर्टिफिकेट बनवा दिया. जब वह नगर निगम कार्यालय पहुंची तो उसे पूरे मामले की जानकारी मिली. अब महिला ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर मामले की शिकायक की है. फिलहाल पुलिस का कहना है कि जांच के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक बुजुर्ग महिला को उसके अपनों ने ही दगा दे दिया. महिला का कहना है कि जमीन हथियाने उसके रिश्तेदारों ने उसका फर्जी डेथ सर्टिफिकेट बनवा लिया. इतना ही नहीं उन्होंने नगर निगम में नामांतरण के लिए आवेन भी लगा दिया. महिला जब नगर निगम कार्यालय पहुंची तो उसे इस पूरी बात का पता चला. निगम के एक कर्मचारी ने महिला के दस्तावेजों की जांच की. फिर उसने बताया कि आपका तो डेथ सर्टिफिकेट बना है. इस बाद हैरान-परेशान महिला ने जवाब दिया कि साहब मैं तो जिंदा हूं. इसके बाद महिला ने इस मामले की शिकायत नगर निगम के साथ एसएसपी ऑफिस में भी की है.

अब बुजुर्ग महिला खुद को जिंदा साबित करने के लिए सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट रही है. महिला का कहना है कि मैं जिंदा हूं लेकिन मुझे मेरे ही रिश्तेदारों ने मृत घोषित कर दिया है. शहर के दुल्लपुर गुर्जर मोहल्ले में रहने वाली भूरी बाई का कहना है कि उसके पति की मौत हो चुकी है. पति की मृत्यु के बाद ससुरालवालों ने उसे और उसके बेटे को घर से बाहर निकाल दिया था. अब वह एक किराए के मकान में रह रही है.

एएसपी ऑफिस पहुंचकर महिला ने सुनाई अपनी आपबीती

ग्वालियर में एक जीवित बुजुर्ग महिला को मृत घोषित कर उसके मकान को हड़पने की कोशिश की गई है. पीड़ित महिला ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई. दरअसल, एसएसपी ऑफिस पहुंची महिला भूरी बाई ने बताया कि थाटीपुर थाना इलाके के मेला ग्राउंड के पास उसकी प्रॉपर्टी है. जहां उसके रिश्ते में देवर अमर सिंह द्वारा फर्जी दस्तावेज तैयार कर उसे मृत घोषित कर दिया गया और उसके मकान को हड़पने की साजिश की गई. महिला जब नगर निगम में नामांतरण के लिए पहुंची तब उसे इस साजिश का पता लगा. इसके बाद पीड़िता भूरी बाई ने जब देवर से मकान खाली करने को कहा, तो उनको धमकाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:  खाना बनाते वक्त हुआ झगड़ा, गुस्से में भाभी ने देवर को कहा नामर्द, फिर…

हालात यह है कि पीड़ित बुजुर्ग महिला अपने इकलौते बेटे के साथ किराए के मकान में रहने के लिए मजबूर है. मामले की शिकायत मिलने  के बाद पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है. इस मामले में एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया का कहना है कि भूरी बाई नाम की महिला ने आवेदन दिया है. उसका कहना है कि उसके रिश्तेदारों ने फर्जी डेथ सर्टिफिकेट बनाकर उसकी जमीन हड़प लिया है. फिलहाल नगर निगम से सारे दस्तावेज मांगवाए गए हैं. जांच के बाद अब पूरे मामले की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Crime in MP, Gwalior news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर