• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • OMG: पत्नी ने कहा- गर्लफ्रेंड को छोड़ोगे तो आऊंगी तुम्हारे पास, पति ने मानी ये सभी Interesting शर्तें

OMG: पत्नी ने कहा- गर्लफ्रेंड को छोड़ोगे तो आऊंगी तुम्हारे पास, पति ने मानी ये सभी Interesting शर्तें

जबलपुर-ग्वालियर में हुई काउंसलिंग में पत्नी की सभी शर्तों को पति ने स्वीकार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

जबलपुर-ग्वालियर में हुई काउंसलिंग में पत्नी की सभी शर्तों को पति ने स्वीकार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh: पति-पत्नी के रिश्तों की अजीबो-गरीब खबर सामने आई है. पत्नी पति के पास लौटना तो चाहती है, लेकिन उसकी कुछ शर्तें हैं. पत्नी ने पति से कहा कि उसे गर्लफ्रेंड को छोड़ना होगा. उससे बात भी नहीं होनी चाहिए. पति ने इस शर्त के साथ-साथ कई बातों को स्वीकार कर लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    ग्वालियर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर जिले से पति-पत्नी के रिश्ते की अनोखी खबर आई है. यहां रूठी पत्नी को मना रहे पति के सामने उसने कुछ शर्तें रखीं, जिसे पति ने मान लिया. इनमें सबसे खास शर्त थी गर्लफ्रेंड को छोड़ना. इसके अलावा और भी बातें थीं, जिन्हें युवक ने स्वीकार कर लिया है. अब पति-पत्नी खुश हैं और साथ रहेंगे. दरअसल ये मामला जबलपुर का है. इनकी पिछले साल 29 अगस्त को शादी हुई थी. शादी को 9 महीने भी नहीं बीते कि पत्नी को पति पर शक हुआ. पत्नी को पता चला कि पति का किसी और लड़की से अफेयर चल रहा है. इससे उनके रिश्तों में दरार आ गई और पत्नी पति को छोड़कर मायके चली गई. इसके कुछ दिनों बाद महिला ने जबलपुर जिले के आधारताल में पति के खिलाफ आवेदन दिया.

    पत्नी ने पुलिस को आवेदन दिया कि उसके पति का किसी दूसरी लड़की से अफेयर चला रहा है. पुलिस ने महिला से काउंसलिंग की अनुमति ली और मामले को ग्वालियर भेज दिया. इसके बाद मीडिएटर ने दोनों से बात कर झगड़े का कारण जाना और उसे खत्म कराया. इस बीच पत्नी ने जो भी शर्त रखी पति ने उसे स्वीकार किया. अब दोनों में आपसी सहमति बन गई है. पत्नी ससुराल आने को तैयार है.

    जानिए पत्नी की शर्तें

    गर्लफ्रेंड को जिंदगी से दूर करना होगा. उससे कोई संबंध नहीं रखना होगा. न बातचीत होगी. रोज छोटी बातों पर झगड़ा नहीं करेगा. हर महीने की सैलरी पत्नी को देनी होगी. पति जहां भी होगा उसकी लोकेशन पत्नी को शेयर करनी होगी. जब भी पत्नी कॉल करेगी उसे पति को रिसीव करना होगा. पति बेवजह बाहर नहीं घूमेगा और टाइम पर घर आएगा.

    अब वर्चुअल प्लेटफॉर्म पर होती है काउंसलिंग

    गौरतलब है कि राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण और पुलिस विभाग ने एक-दूसरे से दूर रह रहे या तलाक का विचार कर रहे पति-पत्नी की मध्यस्थता के लिए वर्चुअल प्लेटफॉर्म तैयार किया है. इस पर ग्वालियर, भोपाल, जबलपुर से महिला-पुरुष की काउंसलिंग की जा रही है. वर्चुअल प्लेटफॉर्म तैयार होने के बाद लोगों को अब काउंसलिंग के लिए थाने नहीं आना पड़ता, बल्कि उनकी ऑनलाइन बात कराई जाती है. वर्चुअल काउंसिलिंग भी तब कराई जाती है, जब पति-पत्नी राजी हों. जब दोनों पक्ष सहमत होते हैं तो दोनों को काउंसिलिंग की लिंक दी जाती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज