• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • OMG: दूध की डेयरी से शराब की होम डिलेवरी करता था शख्स, सेना की रम भी पहुंचाई तो फंसा

OMG: दूध की डेयरी से शराब की होम डिलेवरी करता था शख्स, सेना की रम भी पहुंचाई तो फंसा

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में चौंकाने वाला मामला सामने आया. शख्स फोन पर शराब की होम डिलेवरी कर रहा था.

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में चौंकाने वाला मामला सामने आया. शख्स फोन पर शराब की होम डिलेवरी कर रहा था.

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से अजीबो-गरीब खबर है. यहां डेयरी संचालक को आबकारी विभाग ने गिरफ्तार किया है. आरोपी अंग्रेजी शराब और सेना की प्रतिबंधित रम की शहर में होम डिलेवरी कर रहा था. आबकारी विभाग की टीम ने शराब बुक कर आरोपी को पकड़ लिया.

  • Share this:

ग्वालियर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के ग्वालियर जिले से चौंकाने वाली खबर आई है. एक शख्स अपनी डेयरी से ही शराब की होम डिलेवरी कर रहा था. वह बाकायदा फोन पर उसका ऑर्डर ले रहा था. उसने लोगों को केवल सेना के लिए उपलब्ध वरमुंडा रम की भी डिलेवरी की है. मामले का खुलासा होने के बाद आबकारी विभाग ने संचालक को गिरफ्तार कर उसके ठिकानों पर छापा मारा है.

सरकार शराब की ऑनलाइन होम डिलेवरी का खाका भी तैयार नहीं कर पाई है कि ग्वालियर के डेयरी संचालक अजीत सिंह यादव ने ग्राहकों को इसकी होम डिलेवरी का अवैध कारोबार शुरू कर दिया. उसकी डेयरी मुरार स्थित मिलिट्री एरिया में है. उसके इस अवैध कारोबारी की जानकारी लगते ही मुखबिर उसके पीछे लग गए. मुखबिर को पता चल गया कि अजीत सिंह फोन पर ऑर्डर बुक कर ग्राहक के घर पर शराब उपलब्ध कराता है.

आबकारी की टीम ने बुक की शराब
मुखबिर से खबर मिलने पर आबकारी विभाग की टीम ने अजीत यादव से संपर्क किया और फोन पर शराब का ऑर्डर बुक किया. अजीत ने मिलट्री हॉस्पिटल चौराहा पर ग्राहक बनकर खड़ी आबकारी  टीम को रम की एक बोतल उपलब्ध कराई. इसके बाद टीम ने गुरुवार शाम को उसके यहां छापामार कार्रवाई की.

वरमुंडा रम की भी पेटी मिली
आबकारी विभाग ने दूध डेयरी संचालक अजीत के घर जब छापा मारा तो वहां अंग्रेजी शराब की 6 पेटी मिलीं. इनमें से 2 पेटी हरियाणा में बिकने के लिए बनी शराब थी. वहीं मिलट्री कंटेनमेंट एरिया  में मिलिट्री परिवारों के लिए बिकने वाली वरमुंडा रम की एक पेटी बरामद हुई. शराब की कीमत लगभग 50 हजार रुपए बताई जा रही है. आरोपी अजीत सिंह मोबाइल फोन पर ऑर्डर लेकर ग्राहकों को घर पर ही शराब उपलब्ध कराने का गौरखधंधा लंबे समय से कर रहा था.

इन बिंदुओं को तलाश रही पुलिस
आरोपी अजीत यादव के खिलाफ आबकारी एक्ट का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आबकारी विभाग आरोपी से पूछताछ कर रहा है. मिलिट्री के लिए बिकने वाली वरमुंडा रम अजीत के ग्राहकों की खास पसंद थी. आबकारी सब इंस्पेक्टर मनीष द्विवेदी ने बताया कि आरोपी के पास से रजिस्टर और डायरी बरामद हुई है. वहीं उसका फोन भी जब्त किया गया है, जिससे कॉल डिटेल के जरिए इसके नेटवर्क को खंगाला जाएगा. आबकारी विभाग आरोपी अजीत से पूछताछ कर रही है कि आखिर मिलिट्री एरिया की रम और हरियाणा की शराब उसे कौन उपलब्ध कराता था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज