Home /News /madhya-pradesh /

omg neighbours beat dulha and baraatis for not being invited in reception chaos in wedding mpns

OMG! रिसेप्शन में नहीं बुलाया तो पड़ोसी ने दूल्हे के घर पर किया हंगामा, मेहमानों को पीटा; रोक दी बारात

OMG: एमपी के ग्वालियर में एक शख्स ने बेटे की शादी के रिसेप्शन पर पड़ोसी को नहीं बुलाया. पड़ोसी ने इस बात पर उनके साथ जमकर मारपीट की.

OMG: एमपी के ग्वालियर में एक शख्स ने बेटे की शादी के रिसेप्शन पर पड़ोसी को नहीं बुलाया. पड़ोसी ने इस बात पर उनके साथ जमकर मारपीट की.

Interesting Wedding Story: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में अजीबो-गरीब घटना घटी. यहां एक पड़ोसी को बेटे की शादी के रिसेप्शन में न बुलाना शख्स को भारी पड़ गया. पड़ोसी और उनके साथियों ने रिसेप्शन में न केवल हंगामा मचाया, बल्कि सामान फेंक लोगों को पीटा भी. ये मामला जैसे-तैसे शांत हुआ तो फिर पड़ोसियों ने दूल्हे की बारात को रवाना होने से रोक दिया. आरोपियों ने बारात निकालने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस की मदद ली और शादी कराई. ये मामला ग्वालियर के झांसी रोड इलाके के मोंगिया मोहल्ले का है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर में पड़ोसी को शादी में खाने पर न बुलाना दूल्हे के पिता को भारी पड़ गया. न्योता न मिलने से नाराज पड़ोसी ने दूल्हे के घर जमकर हंगामा किया. उसने दूल्हे के माता-पिता और घर आए मेहमान को जमकर पीटा. वहीं, दूल्हे की बारात को भी रवाना होने से रोक दिया. हंगामे के बाद सहमा परिवार पुलिस के पास पहुंचा. आखिर में पुलिस ने दूल्हे की बारात को रवाना करवाया. ये अजीबो-गरीब मामला ग्वालियर के झांसी रोड इलाके के मोंगिया मोहल्ले में हुई.

गौरतलब है कि ग्वालियर के नाका चंद्रबदनी इलाके में रहने वाले कदम सिंह के बेटे लोकेंद्र की शादी थी. इस शादी में दूर-दूर से मेहमान आए थे, लेकिन कदम सिंह ने अपने पड़ोस में रहने वाले परिवार को शादी के रिसेप्शन में नहीं बुलाया. इसी बात से पड़ोसी खासे नाराज हो गए. 11 मई की रात जब लोकेंद्र की शादी का रिसेप्शन चल रहा था, तभी पड़ोस में रहने वाले दिलीप, सोनू, प्रमोद, जितेंद्र वहां पहुंचे और फिर हंगामा खड़ा कर दिया. दूल्हे के पिता कदम सिंह और उसकी मां सहित अन्य मेहमानों के साथ मारपीट की और सामान उठाकर फेंक दिया.

पड़ोसी ने बारात भी रोक दी, एसपी के पास पहुंचा परिवार

11 मई की रात को मामला शांत हो गया, लेकिन गुरुवार शाम जब लोकेंद्र की बारात ग्वालियर से दतिया के लिए रवाना होने लगी तो यह पड़ोसी फिर आ धमके. उन्होंने बारात नहीं निकालने की धमके दी और लोकेंद्र को घोड़ी पर चढ़ने से रोक दिया. इस पूरे हंगामे के चलते मेहमान घर से भाग खड़े हुए, तो वही पीड़ित कदम सिंह अपने परिवार के साथ एसपी ऑफिस पहुंचा. उन्होंने एडिशनल एसपी को बताया कि आरोपियों ने उनके परिवार की महिलाओं के साथ भी मारपीट की है और अब बेटे की बारात को नहीं जाने दे रहे हैं. बारात निकालने पर जान से मारने की धमकी दे रहें हैं.

पुलिस ने दूल्हे की बारात रवाना करवाई

पीड़ित परिवार ने पुलिस अधिकारियों को अपनी परेशानी बताई. एडिशनल एसपी मृगाखि डेका ने परिवार को सुरक्षा का भरोसा दिया. एएसपी डेका ने मामले की गंभीरता को समझते हुए झांसी रोड थाना पुलिस को मौके पर भेजा. पुलिस जब कदम सिंह के घर पहुंची तो पड़ोसी फरार हो गए. इसके बाद गुरुवार शाम को लोकेंद्र की बारात पुलिस के पहरे में दतिया के लिए रवाना हुई.

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर