Home /News /madhya-pradesh /

omg news zinda ho gaya murda man returned alive after funeral msg

OMG : पत्नी ने चूड़ियां फोड़ीं-सिंदूर मिटाया, अंतिम संस्कार के 24 घंटे के भीतर लौट आया पति!

Gwalior. रोहित को जिंदा देख परिवार की खुशी का ठिकाना न रहा लेकिन पुलिस चक्कर में पड़ गयी.

Gwalior. रोहित को जिंदा देख परिवार की खुशी का ठिकाना न रहा लेकिन पुलिस चक्कर में पड़ गयी.

OMG NEWS: ग्वालियर के इंदरगंज के नौगजा रोड इलाके में अजीबोगरीब मामला सामने आया. जिस व्यक्ति को मृत मानकर उसका अंतिम संस्कार किया गया था, वह 24 घंटे बाद जिंदा लौट आया. परिवार वाले अस्थियां उठाने शमशान जा रहे थे तभी खबर मिली कि रोहित तो जिंदा है और अपनी ससुराल गिरवाई पहुंच गया है. ख़बर मिलते ही परिवार के लोग भागे भागे ससुराल पहुंच गए. वहां रोहित को ज़िंदा देख उनकी खुशी का ठिकाना न रहा. परिवार में तो खुशी दौड़ गई लेकिन पुलिस चक्कर में पड़ गई है कि जिसका अंतिम संस्कार किया गया फिर वो कौन था. फिंगर प्रिंट के आधार पर अब मृतक की शिनाख्त की जाएगी. मृतक के कपड़े और फोटो पुलिस के पास हैं. आगे पड़ताल की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर में एक अजीबो गरीब वाकया सामने आया. 24 घंटे पहले जिस व्यक्ति को मृत मानकर उसका अंतिम संस्कार किया गया था वो जिंदा लौट आया. घर वाले भौंचक थे. अपनी आंखों पर उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था. उनकी आंखों से अब भी आंसू बह रहे थे लेकिन इस बार ये खुशी के थे.

बेटे ने मुंडन कराकर अंतिम संस्कार कर दिया. पत्नी ने चूड़ियां फोड़कर मांग का सिंदूर पोछ दिया. परिवार वाले अस्थियां उठाने शमशान जा रहे थे तभी वो शख्स अचानक जिंदा लौट आया. परिवार में तो खुशी दौड़ गयी लेकिन पुलिस चक्कर में पड़ गयी है कि जिसका अंतिम संस्कार किया गया फिर वो कौन था.

24 घंटे पहले किया था अंतिम संस्कार
इंदरगंज के नौगजा रोड इलाके में रहने वाला रोहित कुशवाहा 10 दिन पहले घर से मंदिर के लिए निकला था. लेकिन लौटकर नहीं आया. 2 दिन पहले महाराज बाड़ा के पार्क में किसी व्यक्ति की लावारिस लाश मिली. पुलिस ने रोहित के परिवार वालों को जानकारी दी. लाश की शिनाख़्त करने बुलाया. डेड हाउस में लाश थी. उसका चेहरा बिगड़ा हुआ था. एक हाथ और पैर दिव्यांग था. रोहित भी एक हाथ और पैर से विकलांग है. परिवार वालों ने रोहित जैसी कद काठी देख उसकी शिनाख्त रोहित के तौर पर कर ली. पुलिस ने लाश का PM करवा कर परिवार को सौंप दिया. परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा लेकिन नियति के आगे किस की चली है ये सोचकर परिवार ने विधि विधान से अंतिम संस्कार कर दिया.

ये भी पढ़ें- जून में खाली हो रही हैं MP में राज्यसभा की 3 सीट, दावेदारों की कतार में हैं ये नाम

अस्थियां उठाने जा रहे थे कि ज़िंदा होने की खबर आ गयी
शुक्रवार को रोहित का परिवार अस्थी संचय के लिए मुक्तिधाम जा रहा था. उसी दौरान खबर मिली कि रोहित तो जिंदा है और अपनी ससुराल गिरवाई पहुंच गया है. ख़बर मिलते ही परिवार के लोग भागे भागे ससुराल पहुंच गए. वहां रोहित को ज़िंदा देख उनकी खुशी का ठिकाना न रहा. रोहित ने बताया कि वो  गिरवाई में बेपुरा माता के मंदिर दर्शन करने गया था. फिर वहीं रुक गया था.

रोहित जिंदा है तो फिर मृतक कौन?
कुशवाहा परिवार तो खुश है लेकिन पुलिस परेशानी में पड़ गयी है. अगर रोहित ज़िंदा है तो फिर मरने वाला शख्स कौन है, जिसका अंतिम संस्कार किया गया. ग्वालियर SSP अमित सांघी का कहना है शव को परिवार को सौंपने से पहले फिंगर प्रिंट ले लिए गए थे. फिंगर प्रिंट के आधार पर अब मृतक की शिनाख्त की जाएगी. मृतक के कपड़े और फोटो पुलिस के पास हैं. आगे पड़ताल की जा रही है.

Tags: Gwalior news, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर