Home /News /madhya-pradesh /

omg thugs were having late night party after selling loot items gwalior police gave shocking surprise cgpg

 लूट का सामान बेचकर देर रात पार्टी कर रहे थे बदमाश, अचानक पहुंच गई पुलिस, फिर... 

Gwalior Samachar: मध्य प्रदेश की ग्वालियर पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

Gwalior Samachar: मध्य प्रदेश की ग्वालियर पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

Gwalior Crime News: ग्वालियर (Gwalior News) पुलिस ने डेढ़ लाख रुपये लूटने वाले बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर लिया है. पुलिस टीम 20 किलोमीटर से ज्यादा पैदल चली, 300 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले. हैरान करने वाली बात यह है कि लूट का सामान बेचकर बदमाश देर रात जश्न मना रहे थे. तभी अचानक पुलिस पहुंच गई. बदमाश इतने नशे में थे कि भाग तक नहीं पाए. कार्रवई करते हुए पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश की ग्वालियर पुलिस ने स्कूटी सवार दंपत्ति से डेढ़ लाख रुपये के गहनों से भरा पर्स छीनने वाले लुटेरों को 12 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों को दबोच ने के लिए चार थानों के पुलिसकर्मी लगभग 20 किलोमीटर से ज्यादा पैदल चले. कंट्रोल रूम से करीब 300 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले तब जाकर लुटेरों की शिनाख्त हुई. वारदात के बाद दोनों लुटेरों ने लूट का माल सराफा कारोबारी को बेच दिया. दोनों बदमाश देर रात जश्न मना रहे थे.तभी पुलिस ने दोनों लुटेरों को दबोच लिया. दरअसल, ग्वालियर के एमएलबी रोड पर रविवार की शाम 4 बजे स्कूटी सवार दंपत्ति के साथ लूट की वारदात हुई थी. तानसेन नगर में रहने वाले राजू चंदेरिया के साले की शादी है. इसके लिए राजू अपनी पत्नी मधु के साथ सराफा बाजार से करीब डेढ़ लाख रुपये के गहने खरीद कर घर लौट रहे थे.

जब उनकी स्कूटी होटल क्लार्क इन के पास से गुजर रही थी उसी दौरान पीछे से आए एक्टिवा सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने मधु के हाथ से पर्स छीन लिया. मधु ने पर्स नहीं छोड़ा और वो स्कूटी से गिर गई, लेकिन इसके बाद भी बाइक सवार बदमाश उनका पर्स लेकर भाग निकले. घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी में लूट की वारदात कैद गई थी, लूट की घटना के बाद राजू और मधु ने इंदरगंज थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई.

20 किलोमीटर पैदल चल, 300 CCTV कैमरे खांगालकर लुटेरों का मिला सुराग

घटना को ट्रेस करने के लिए चार थानों की पुलिस ने करीब 12 घंटे तक मशक्कत की. बदमाशों की शिनाख्त के लिए घटना स्थल से लेकर आसपास के इलाकों के करीब 300 CCTV कैमरों के फुटेज खंगाले. बदमाशों की तलाश में पुलिस कर्मी लगभग 20 किलोमीटर से ज्यादा पैदल चले, तब जाकर उरवाई गेट इलाके में बदमाशों की शिनाख्त हुई. लूट करने वाले बदमाश निखिल मराठा और राहुल भार्गव थे. पुलिस के मुताबिक दोनों ही बदमाशों का अच्छा खासा अपराधिक रिकॉर्ड है. निखिल कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था.

ये भी पढ़ें:  MP: व्यापमं घोटाले के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी NSUI, सड़क से लेकर कोर्ट तक जंग का ऐलान

लूट का माल बेच मना रहे थे जश्न, पुलिस ने दबोच लिया

पुलिस ने उरवाई गेट इलाके के एक मकान में दबिश दी जहां निखिल और राहुल जश्न मना रहे थे. पुलिस को देख दोनों के चेहरे की हवाइयां उड़ गई. नशे होने के चलते भाग भी नहीं पाए. पुलिस ने दोनों लुटेरों को दबोच लिया. पूछताछ में दोनों ने बताया कि लूट के गहने एक सर्राफा कारोबारी को बेच दिए हैं, जिस पर पुलिस ने करोबारी के पास से सारा माल बरामद कर लिया है.  SSP ने बदमाशों को पकड़ने वाली टीम को 10 हज़ार रुपये इनाम देने की घोषणा की है.

Tags: Crime in MP, Gwalior news, Loot, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर