होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /ग्वालियर-चंबल पुलिस की दिलेरी देखिए, हरियाणा के गांव में घुसकर फायरिंग के बीच बदमाश को दबोचा

ग्वालियर-चंबल पुलिस की दिलेरी देखिए, हरियाणा के गांव में घुसकर फायरिंग के बीच बदमाश को दबोचा

Gwalior Chambal Police News. खुर्शीद को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर करीब 200 लोगों की भीड़ ने हमला कर दिया.

Gwalior Chambal Police News. खुर्शीद को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर करीब 200 लोगों की भीड़ ने हमला कर दिया.

OMG Video News. ग्वालियर क्राइम ब्रांच और मुरैना पुलिस टीम ने हरियाणा के अंदरौला गांव से दबिश देकर वॉन्टेड अपराधी खुर् ...अधिक पढ़ें

ग्वालियर. ग्वालियर चंबल की पुलिस (Gwalior-Chambal Police) ने कमाल कर दिया. देश के मोस्ट वॉन्टेड अपराधी को उसी के घर में घुसकर दबोच लिया, वो भी फायरिंग के बीच. हरियाणा के मेवात इलाके में जहां लोकल पुलिस भी घुसने से डरती है उस इलाके में ग्वालियर चंबल पुलिस ने दिन दहाड़े एक वांटेड बदमाश को दबोच लिया. ये बदमाश देश भर में ATM लूट का कुख्यात अपराधी है.

ग्वालियर क्राइम ब्रांच और मुरैना पुलिस टीम ने हरियाणा के अंदरौला  गांव से दबिश देकर वॉन्टेड अपराधी खुर्शीद को गिरफ्तार कर लिया है. खुर्शीद ATM लूट का मास्टर माइंड है. दबिश के दौरान गांव के 200 लोगों की भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया. फायरिंग भी की, लेकिन ग्वालियर चंबल की दिलेर पुलिस ने आरोपी को घर में घुसकर निकाला और घसीटकर अपनी गाड़ी में डाल लिया. वो अपनी गैंग के साथ मिलकर ग्वालियर-चंबल ही नहीं देश भर के ATM काटकर करोड़ों रुपये की चोरी कर चुका है. गैंग ने मुरैना, श्योपुर, असम, नोएडा, अलवर में वारदातें करना कबूला है.

ATM लुटेरी गैंग तक ऐसे पहुंची पुलिस
ग्वालियर में शनिवार रात शहर की तीन ATM मशीन काट कर बदमाशों ने 45 लाख रुपए उड़ाए थे.  ATM में फुटेज के आधार पर ग्वालियर क्राइम ब्रांच आरोपी की पहचान में जुटी थी. क्राइम ब्रांच को खबर मिली कि इसी महीने मुरैना और शिवपुरी में भी ATM में इसी तरह चोरी की वारदात हुई थीं. ग्वालियर की टीम मुरैना पहुंची तो वहां हुई वारदात और ग्वालियर की वारदात करने वाले का हुलिया एक ही निकला. ग्वालियर क्राइम ब्रांच और  मुरैना पुलिस ने मिलकर ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया. जांच में पता चला कि ATM लूट की वारदात करने  वाला बदमाश हरियाणा के पलवल जिले के अंदरौला गांव का रहने वाला खुर्शीद है. खुर्शीद गैंग लीडर है, उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम भी है.

ये भी पढ़ें- जेल से भाग सकता है अहमदाबाद सीरियल बम ब्लास्ट का मास्टर माइंड सफदर नागौरी, MP सरकार हाईअलर्ट पर


200 लोगों की भीड़ ने किया हमला
आरोपी की तस्दीक होने के बाद ग्वालियर से क्राइम ब्रांच DSP विजय भदौरिया की अगुआई में आठ लोगों की टीम और मुरैना पुलिस की भी आठ लोगों की टीम प्लान बनाकर हरियाणा पहुंची. मंगलवार दोपहर ढाई बजे टीमें अंदरौला गांव में घुसीं जहां खुर्शीद छुपा हुआ था. पुलिस ने एक बदमाश खुर्शीद को पकड़ लिया तो गांव के 200 लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. गांव के लोगों ने पुलिस को चारों तरफ से घेर कर गोलियां चलाईं. लेकिन दिलेर चंबल पुलिस पीछे नहीं हटी और काउंटर अटैक में फायरिंग करते हुए बदमाश खुर्शीद को घसीटकर अपनी गाड़ी में डाल कर ले आई.

ये भी पढ़ें- कौन बनेगा मध्य प्रदेश का नया DGP : रेस में हैं तीन नाम, सबसे आगे सुधीर सक्सेना

देश के कई राज्यों में ATM लूट चुकी है गैंग
क्राइम ब्रांच की टीम खुर्शीद गैंग के बाकी सदस्यों की तलाश में हरियाणा सहित अन्य ठिकानों पर दबिश दे रही है. पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि खुर्शीद ने अपनी गैंग के साथ मिलकर ग्वालियर-चंबल ही नहीं देश भर के ATM काटकर करोड़ों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. गैंग ने मुरैना, श्योपुर, असम, नोएडा, अलवर में वारदातें करना कबूला है. राजस्थान में खुर्शीद पर 25 हज़ार रुपए का इनाम घोषित है. पुलिस को आशंका है कि इस गैंग को वारदात के दौरान स्थानीय स्तर पर भी लोगों की मदद मिलती है.

Tags: ATM Theft, Crime in MP, Gwalior Police, Haryana news, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें