370 के समर्थन में ट्वीट पर BJP नेता बोले- कांग्रेस को ठोकर मारें सिंधिया, हम करेंगे स्वागत

सिंधिया ने ट्वीट कर जम्मू कश्मीर में धारा 370 और 35 ए को हटाने पर केंद्र सरकार का समर्थन किया था. इस पर पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने सिंधिया को BJP में आने का तंज भरकर न्योता दिया है.

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 9, 2019, 9:36 PM IST
370 के समर्थन में ट्वीट पर BJP नेता बोले- कांग्रेस को ठोकर मारें सिंधिया, हम करेंगे स्वागत
पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने सिंधिया को BJP में आने का तंज भरकर न्योता दिया है.
Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 9, 2019, 9:36 PM IST
कांग्रेस सरकार में पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीट पर सियासत शुरू हो गई है. सिंधिया ने ट्वीट कर जम्मू कश्मीर में धारा 370 और 35 ए को हटाने पर केंद्र सरकार का समर्थन किया था. इस पर पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने सिंधिया को BJP में आने का तंज भरकर न्योता दिया है. सिंधिया के धुर विरोधी माने जाने वाले पवैया ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया में इतनी ही देशभक्ति जाग रही है तो कांग्रेस में ठोकर मार कर मैदान में आ जाए तो हम बीजेपी में उनका स्वागत करेंगे.

'सिंधिया का ट्वीट हैरान करने वाला'
पवैया ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के धारा 370 के खिलाफ केंद्र सरकार के समर्थन के ट्वीट पर लोग हैरान है. उन्होंने कहा कि सिंधिया जब सांसद थे और अब हारने के बाद सिंधिया के बयानों में भारी फर्क आया है. जो आदमी राहुल के साथ संसद में टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करता था, अचानक 370 के खिलाफ ट्वीट हैरान करने वाला है.

'सिंधिया अपना स्टैंड क्लीयर करें'

पवैया ने कहा कि सिंधिया जनता के सामने साफ करे कि क्या आप अब भी कांग्रेस में ही हो, अगर आप कांग्रेस में ही हो तो कांग्रेस ने 370 हटाने का विरोध क्यो किया? आपकी पार्टी का स्टैंड क्या है? पवैया ने कहा कि सिंधिया सत्ता की मलाई खाना चाहते है, कई जमीनों के पट्टे कराने हैं तो कई जमीनों की जांच की फाइल बंद करानी है, इसलिए मध्य प्रदेश में कांग्रेसी बने रहना चाहते है, तो वहीं मोदी की सुनामी से बचने और अपना भविष्य सुरक्षित रखने के लिए सिंधिया मोदी जी के सुर में सुर मिलाते है. पवैया ने आरोप लगाया कि इतिहास बताता है जब कांग्रेस की दुर्गति हुई तो सिंधिया के पूर्वजों ने कांग्रेस को पीठ दिखाई थी.

यह भी पढ़ें: नक्सलियों को राशन-पानी पहुंचाने वाला मंडला में घूम रहा था, पुलिस ने किया गिरफ़्तार 

कान्हा नेशनल पार्क में फिर से गूंजेगी 'सुल्तान' की दहाड़, सालभर बाद अपने इलाके में लौटा
First published: August 9, 2019, 7:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...