पैसेंजर ट्रेन में यात्रियों से मारपीट और लूट, जांच में जुटी पुलिस

कुछ लोगों ने पैसेंजर ट्रेन में यात्रियों के साथ मारपीट की और उनके सामान को लूट लिए. इसके बाद ट्रेन में पथराव करते हुए फरार हो गए.

Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 21, 2019, 4:51 PM IST
पैसेंजर ट्रेन में यात्रियों से मारपीट और लूट, जांच में जुटी पुलिस
पैसेंजर ट्रेन में यात्रियों से मारपीट और लूट के बाद हंगामा
Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 21, 2019, 4:51 PM IST
झांसी से इलाहाबाद चलने वाली पैसेंजर ट्रेन में उस समय यात्रियों ने हंगामा मचा दिया, जब ट्रेन झांसी की ओर आ रही थी. इस दौरान कुछ लोगों ने यात्रियों के साथ मारपीट की और उनके सामान को लूट लिए. इतना ही नहीं जाते समय ट्रेन में पथराव करते हुए फरार हो गए.

यात्रियों ने किया हंगामा



वहीं घटना के बाद यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया. इसके बाद छतरपुर के हरपालपुर रेलवे स्टेशन में ट्रेन के रूकते ही पीड़ित यात्री ट्रेन के आगे बैठ गए और हंगामा करने लगे. यात्रियों के हंगामे को शांत कराने के लिए पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई. इसके बाद किसी तरह यात्रियों को समझाइश देने के बाद ट्रेन को रवाना कराया गया.

शिकायत दर्ज

फिलहाल, पीड़ित रेल यात्रियों की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. जांच अधिकारी भुवनेश्वर शर्मा ने कहा कि पंजाब से कुछ मजदूर पैसेंजर ट्रेन से अपने गांव महोबा जा रहे थे. इस दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने ट्रेन में चढ़कर उनके साथ मारपीट की थी. बहरहाल, मामले में शिकायत दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:- कमलनाथ सरकार में मंत्रियों मे तकरार सीनियर लीडर ने दी सलाह

ये भी पढ़ें:- झोपड़े में आग लगाकर कूदी महिला, इलाज के तीसरे दिन मौत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...