• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP: गड्ढे में गिरी गाड़ी तो भड़के मंत्री जी, अधिकारियों को लगाया फोन, 'फावड़ा-तसला ले आओ...'

MP: गड्ढे में गिरी गाड़ी तो भड़के मंत्री जी, अधिकारियों को लगाया फोन, 'फावड़ा-तसला ले आओ...'

मप्र के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सड़कों की खस्ता हालत देख भड़क गए.

मप्र के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सड़कों की खस्ता हालत देख भड़क गए.

Madhya Pradesh News: प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने फिर नाराजगी जताई है. दरअसल, वे गुना दौरे पर थे और उनकी गाड़ी गड्ढे की वजह से संतुलन खो बैठी. इस पर मंत्री ने पीडब्ल्यूडी के अफसरों को फोन किया. उन्होंने कहा- फावड़ा और तसला मंगवाइए मैं खुद सड़क को सुधार दूंगा.

  • Share this:

ग्वालियर. ग्वालियर (Gwalior) के प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradhuman Singh Tomar) गुना में बदहाल सड़कों को देख अफसरों से भारी नाराज हुए. उन्होंने यहां तक कह दिया कि फावड़ा और तसला ले आइये, मैं खुद सड़क को सुधार दूंगा. गुना दौरे के दौरान उनकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया था. उन्होंने बदहाल सड़कों को जल्द दुरुस्त करने के निर्देश दिए.

गुना में अधिकारियों को भले ही सड़क के गड्ढे दिखाई न पड़ते हों, लेकिन प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को अच्छी तरह दिखाई दिए. उनकी गाड़ी जब खुद गड्ढे में गिरी तो नाराज हो गए. वे एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने गुना पहुंचे थे. जैसे ही ऊर्जा मंत्री का काफिला बजरंगढ़ बाईपास मार्ग की तरफ मुड़ा उनका स्वागत जर्जर सड़क और गड्ढों ने किया. टूटी हुई सड़क और उड़ती हुई धूल मिट्टी को देखकर प्रभारी मंत्री तोमर आगबबूला हो गए. प्रभारी मंत्री ने अपना काफिला रोककर गड्ढों का निरीक्षण किया और PWD विभाग के अधिकारीयों को फोन लगाकर तसला-फावड़ा लाने का आदेश दिया. मंत्री ने कहा कि वे खुद ही सड़क सुधार देंगे. मंत्री ने नाराजगी जताते हुए SDM वीरेंद्र सिंह बघेल को सड़क की मरम्मत के निर्देश दिए.

मंत्री की नाराजगी से जनता को लाभ

गौरतलब है कि ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर औचक निरीक्षण के लिए जाने जाते हैं. वे पहले भी बिजली विभाग का निरीक्षण करने अचानक आ पहुंचे थे. उन्होंने अधिकारियों पर नाराजगी व्यक्त की थी. गुना में सड़क की बदहाली पर उन्होंने दोबारा नाराजगी जताई. मंत्री की नाराजगी से जनता को लाभ मिला और सड़क निर्माण शुरू हो गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज