लाइव टीवी

कमलनाथ के मंत्री ने BJP सांसद पर कसा तंज, बोले- 60 साल से सिंधिया परिवार की भक्ति करने वाले...

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 14, 2020, 8:30 PM IST
कमलनाथ के मंत्री ने BJP सांसद पर कसा तंज, बोले- 60 साल से सिंधिया परिवार की भक्ति करने वाले...
60 साल से सिंधिया परिवार की भक्ति रहा था यादव परिवार- मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर

गुना के बीजेपी सांसद केपी यादव (KP Yadav) द्वारा प्रदेश के श्रम मंत्री महेंद्र सिसोदिया को ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का चमचा कहने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले पर आज मध्‍य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Toma) ने सांसद पर निशाना साधा है.

  • Share this:
ग्वालियर. गुना के बीजेपी सांसद केपी यादव (KP Yadav) द्वारा मध्य प्रदेश के श्रम मंत्री महेंद्र सिसोदिया को कांग्रेस के राष्‍ट्रीय महासचिव ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का चमचा कहने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. आज इसी मामले पर कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Toma) ने गुना के बीजेपी सांसद पर निशाना साधा है. उन्‍होंने सांसद के बयान पर सवाल उठाते हुए कहा कि केपी यादव और उनके पिता बीते 60 सालों से सिंधिया परिवार को श्रद्धा भाव के साथ नमन कर रहे थे.
60 साल से सिंधिया परिवार की भक्ति रहा था यादव परिवार
मध्य प्रदेश के केबिनेट मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने आज गुना के भाजपा सांसद केपी यादव पर पलटवार किया है. तोमर ने केपी यादव द्वारा श्रृम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को सिंधिया का चमचा बताने पर निशाना साधा है. तोमर ने कहा कि उन्होंने केपी यादव और उनके पिता को पहले महाराज माधवराज सिंधिया और बाद में महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया को श्रद्धा के साथ प्रणाम करते देखा है. साठ साल से यादव परिवार पूरे महाराज परिवार की भक्ति करता रहा है.

प्रधुम्न सिंह तोमर के मुताबिक केपी खुद श्रद्धा के साथ सिंधिया महाराज को प्रणाम करते थे, लेकिन विधानसभा टिकट नहीं मिला तो विरोधी बयान देने लगे. उन्‍होंने कहा कि सिंधिया समुद्र की तरह हैं, पिता अगर बेटे की एक मांग पूरी नहीं करता है तो क्या बेटा पिता को गाली देने लगेंगे. क्या यही भारतीय संस्कृति है वो (सांसद) जैसा बोएंगे वैसा ही काटेंगे.

केपी के बायन पर सिसोदिया ने दिया था जवाब
गुना के बीजेपी सांसद केपी यादव के बयान के बाद सिसोदिया ने पलटवार करते हुए कहा था कि वो महाराज सिंधिया के चमचा हैं. ये उनके लिए गर्व की बात है. सिंधिया ने उनको टिकिट दिलाया, मंत्री बनाया और जीवन संवारा है तो उनके लिए गौरव की बात है. उन्‍होंने सांसद पर निशाना साधते हुए कहा था कि केपी खुद महाराज के चमचे थे. महाराज की गाड़ी के पीछे दौड़ते थे. सिसोदिया के मुताबिक मैं राजनीति छोड़ दूंगा लेकिन महाराज सिंधिया को नहीं छोड़ूंगा.

 ये भी पढ़ें-

'नटवरलाल' का शिकार होने से बचे MLA आकाश विजयवर्गीय, ये है पूरा मामला

कॉस्मेटिक माफियाओं पर सरकार की टेड़ी नजर, अब करेगी ये काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 8:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर