प्रधुम्न सिंह तोमर ने शिवराज कैबिनेट को बताया संतुलित, जीतू पटवारी को दी ऐसी नसीहत

प्रधुम्न सिंह तोमर ने कहा कि बीजेपी ने सेवा का मौका दिया है ये मेरा सौभाग्य है. (File)

शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan ) के नए मंत्री मंडल को पूर्व मंत्री और सिंधिया समर्थक प्रधुम्न सिंह तोमर (Pradhumn Singh Tomar) ने संतुलित बताया है.

  • Share this:
ग्वालियर.  शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan ) के नए मंत्री मंडल को पूर्व मंत्री और सिंधिया समर्थक प्रधुम्न सिंह तोमर (Pradhumn Singh Tomar) ने संतुलित बताया है. पहले दौर में जगह नहीं मिलने पर प्रधुम्न सिंह तोमर ने कहा कि बीजेपी (BJP) ने सेवा का मौका दिया है ये मेरा सौभाग्य है. मुझे मंत्री बनाए या संगठन की जिम्मेदारी सौंपे ये फैसला हाईकमान को करना है. प्रधुम्न सिंह ने जीतू  पटवारी के ट्ववीट पर पलटवार किया है. तो उधर बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शपथ लेने वाले पांचों मंत्रियों को शुभकामनाए दी और शिवराज के नेतृत्व में कोरोना को हराने की उम्मीद जताई है.

 

पार्टी नेतृत्व जो आदेश दें पालन करेंगे- प्रधुम्न सिंह तोमर


शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को अपनी टीम में पांच मंत्रियों को शामिल किया है. नरोत्तम मिश्रा, तुलसी सिलावट, कमल पटेल, गोविंद सिंह राजपूत और मीना सिंह ने मंत्री के रूप में शपथ ली है. शिवराज मंत्री मंडल पर पूर्वमंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने संतोष जताय है. तोमर ने कहा कि प्रदेश में विषम परिस्थितियों में मंत्रीमंडल का गठन हुआ है. लिहाजा जरूरत के हिसाब से संतुलित मंत्री मंडल बनाया है. प्रधुम्न सिंह तोमर के मुताबिक कोरोना से लड़ना मंत्री मंडल की पहली प्राथमिकता है. पहले दौर में खुद को मौका नहीं मिलने पर प्रधुम्न सिंह तोमर ने कहा कि बीजेपी ने सेवा का मौका दिया ये मेरा सौभाग्य है, पार्टी मुझे मंत्री बनाए या संगठन में भेजे, हम सबके लिए तैयार है.

 

जीतू पटवारी के ट्ववीट पर तोमर ने किया पलटवार




 कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के गोपाल भार्गव और कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल नेताओं कर किए गए ट्ववीट पर पूर्व मंत्री तोमर ने पलटवार किया है. तोमर ने तंज कसते हुए कहा कि जो लोग अपना घर बचा नहीं पाए वो अब दूसरो का घर जलाने की कोशिश कर रहें, कांग्रेस को याद रखना चाहिए कि जिनके घर शीषे के होते है वो दूसरों के घरों में पत्थर नही फेंकते है.  तोमर ने नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस अपने संगठन को सुधारे, कार्यकर्ता और विधायकों के सम्मान की चिंता करें तोमर ने दावा किया है कि गोपाल भार्गव जी का बीजेपी में सम्मान है, भार्गव जब चाहेंगे हाईकमान उनको मंत्री बना देगा.



ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नए मंत्री मंडल को दी बधाई


बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवराज सरकार के नए मंत्री मंडल को लेकर शुभकामनांए दी है. मंगलवार को शपथ लेने वाले पांचों मंत्रिय़ों को बधाई देते हुए सिंधिय़ा ने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है शिवराज सिंह चौहान जैसे सक्षम नेतृत्व में आप सभी लोग कोरोना के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे और जीतेंगे. 


ये भी पढ़ें: 






पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.