होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Video: दो-दो मंत्रियों के मनाने पर भी लोन के लिए तैयार नहीं हुई महिला, बोली- धंधा नहीं चल रहा तो...

Video: दो-दो मंत्रियों के मनाने पर भी लोन के लिए तैयार नहीं हुई महिला, बोली- धंधा नहीं चल रहा तो...

MP Big News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक महिला ने मंत्रियों को लोन लेने से मना कर दिया. उनके बार-बार कहने पर भी महिला ने कहा कि ये चुकाएगा कौन.

MP Big News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक महिला ने मंत्रियों को लोन लेने से मना कर दिया. उनके बार-बार कहने पर भी महिला ने कहा कि ये चुकाएगा कौन.

MP Big News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक महिला ने मंत्रियों को अपना अलग अंदाज दिखाया. हजीरा सब्जी मंडी में दुका ...अधिक पढ़ें

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक सब्जी बेचने वाली महिला ने दो-दो मंत्रियों के ऑफर को साफ-साफ ठुकरा दिया. जिले के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट और प्रद्युम्न सिंह तोमर ने जब महिला को दस हजार का लोन दिलाने की बात कही तो उसने ये कहकर इनकार कर दिया कि ये लोन चुकाएगा कौन. इसके बाद दोनों मंत्री वहां से चले गए. घटना हजीरा सब्जी मंडी की है. इसका वीडियो वायरल हो गया है.

गौरतलब है कि 11 फरवरी को ग्वालियर की हजीरा सब्जी मंडी में प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट जायजा लेने पहुंचे थे. सिलावट के साथ स्थानीय विधायक ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर भी मौजूद थे. जब दोनों मंत्री सब्जी दुकानदारों से मंडी की व्यवस्थाओं और कारोबार के बारे में जानकारी ले रहे थे, तब एक महिला दुकानदार ने मंत्री से अपना धंधा न चलने की शिकायत की. महिला दुकानदार का कहना था कि हजीरा मंडी में कुल 200 दुकानदार थे, इंटक मैंदान में शिफ्ट नई मंडी में 400 से ज्यादा कारोबारी आ गए हैं. ऐसे में उनका कारोबार नहीं चल रहा है.

महिला ने कही ये बात

इस पर मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने महिला को लोन लेने के लिए कहा, लेकिन  महिला ने धंधा न चलने का हवाला देकर लोन लेने से मना कर दिया. इसके बाद प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने महिला से कहा कि माता जी आपको फ्री में दस हजार रुपए का लोन दे रहे हैं, तब महिला ने कहा कि जब धंधा ही नहीं है तो लोन कहां से भरूंगी. मंत्री सिलावट ने कहा कि आपका बेटा है, तब महिला ने बताया कि उसके 2 बेटे हैं. एक की शादी कर दी है, दोनों पढ़े-लिखे हैं, लेकिन नौकरी नही है. ये सुन मंत्री सिलावट ने कहा कि तुम्हारे बेटे के नाम से लोन देते हैं, तब महिला ने कहा उनकी नौकरी नहीं है तो वो लोन कहां से भरेंगे. तब मंत्री सिलावट बोले कि नौकरी नहीं है तो उनको सब्जी की दुकान पर धंधा कराओ. दुकान पर बैठाओ, महिला ने तपाक से कहा कि जब मेरा ही धंधा नहीं चल रहा तो बच्चों को क्या बैठाउं. महिला की खुद्दारी देखकर प्रभारी मंत्री सिलवट भी वहां से खिसक लिए.

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें