Home /News /madhya-pradesh /

प्रॉपर्टी ब्रोकर महिला ने लगाया आरोप, दोस्त ने फ्लैट देखने बुलाया फिर करवाया गैंगरेप

प्रॉपर्टी ब्रोकर महिला ने लगाया आरोप, दोस्त ने फ्लैट देखने बुलाया फिर करवाया गैंगरेप

Gwalior : महिला की शिकायत पर फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है

Gwalior : महिला की शिकायत पर फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है

Gwalior Crime News : प्रॉपर्टी ब्रोकर महिला ने मंगलवार को विश्वविद्यालय थाना में अपने दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया एक महिला की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए उनकी तलाश की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर में प्रॉपर्टी ब्रोकर (Property Broker) एक महिला ने अपने दोस्त और उसके साथियों पर गैंगरेप (Gangrape) का आरोप लगाया है. महिला ने विश्व विद्यालय थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है. महिला का आरोप है कि दोस्त ने उसे फ्लैट दिखाने के बहाने बुलाया था और फिर वहां दोस्त के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया.

ग्वालियर के सीपी कॉलोनी में रहने वाली 27 वर्षीय महिला प्रॉपर्टी ब्रोकर का काम करती है. महिला ने मंगलवार को विश्विद्यालय पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें बताया गया कि कुछ दिन पहले अनिल शर्मा उर्फ कृष्णा नाम के शख्स से उसकी दोस्ती हुई थी. सिटी सेंटर के  गुलमोहर सिटी में रहने वाला अनिल बस ऑपरेटर है. प्रॉपर्टी ब्रोकर  महिला दोस्त ने अनिल को बताया कि उसे किराए के मकान की जरूरत है. महिला के मुताबिक 18 नवंबर के दिन अनिल ने फ्लैट दिखाने के लिए फोन किया. महिला  अपनी स्कूटी से अनिल के बताए पटे गुलमोहर सिटी पहुंच गई. वहां अनिल उर्फ कृष्णा उसे एक फ्लैट में ले गया. यहां उसे पीने के लिए मिनरल वॉटर दिया गया. पानी समझकर वो पी गई.

बेहोशी की हालत में गैंगरेप किया…
प्रॉपर्टी ब्रोकर महिला ने बताया कि पानी पीने के बाद उसे बेहोशी छाने लगी. इस दौरान फ्लैट में अनिल के अलावा उसका अजय नाम का दोस्त भी आ गया. वहां अनिल ने उसके साथ रेप किया, उसके बाद अनिल के दोस्त अजय ने भी उसके साथ रेप किया. जब होश आया तो उसे अपने साथ रेप का पता चला. महिला का कहना है अनिल और अजय ने उसे इस घटना का जिक्र किसी से न करने की बात कहकर  धमकाया. पीड़ित प्रॉपर्टी ब्रोकर महिला किसी तरह बचकर निकली. लेकिन आरोपियों ने उसकी स्कूटी रख ली.

ये भी पढ़ें- कमलनाथ सरकार में हुए स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के टेंडर्स की जांच होगी, CM शिवराज बोले- फाइल निकालिए

पुलिस का बयान
प्रॉपर्टी ब्रोकर महिला ने मंगलवार को विश्वविद्यालय थाना में शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया एक महिला की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है. दोनों  आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए उनकी तलाश की जा रही है.

Tags: Gang Rape, Gwalior news, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर