Home /News /madhya-pradesh /

प्रॉपर्टी डीलर ने की गर्लफ्रेंड की हत्या, पुलिस से बोला- मेरे पैसों पर ऐश करने के बाद करने लगी ब्लैकमेल

प्रॉपर्टी डीलर ने की गर्लफ्रेंड की हत्या, पुलिस से बोला- मेरे पैसों पर ऐश करने के बाद करने लगी ब्लैकमेल

Gwalior Big Crime: बढ़ती डिमांड और ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर प्रॉपर्टी डीलर ने गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी.

Gwalior Big Crime: बढ़ती डिमांड और ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर प्रॉपर्टी डीलर ने गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी.

Gwalior Crime Story: ग्वालियर पुलिस ने 4 महीने पहले हुए मधू हत्याकांड का राज खोल दिया है. मधू को उसके प्रेमी महेंद्र धाकड़ ने तौलिये से गला दबाकर मार डाला था. आरोपी ने पुलिस को बताया है कि लड़की ने उसके रुपयों पर ऐश किया और उसके बाद उसे ही ब्लैकमेल करने लगी. इसलिए उसे मारना जरूरी हो गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है. लड़की की हत्या पिछले साल सितंबर महीने में सिरोल में गार्डन पैलेस के फ्लैट नंबर 319 में हुई थी. लड़की की लाश मिली थी. यह फ्लैट प्रॉपर्टी डीलर भूपेंद्र धाकड़ का ऑफिस था और लड़की यहीं काम करती थी.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर में 4 महीने पहले हुई युवती की मौत का पुलिस ने राजफाश कर दिया है. प्रॉपटी डीलर ने युवती को गला घोंटकर मौत के घाट उतारा था. हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए आरोपी ने ही लाश के पास एक सुसाइड नोट लिखकर छोड़ दिया था. हत्या करने के बाद आरोपी दिल्ली में स्पा सेंटर चला रहा था. गिरफ्तारी के बाद उसने पुलिस से कहा कि युवती उसके रुपयों पर ऐश करने के बाद भी उसे ब्लैकमेल कर रही थी. ब्लैकमेलिंग और उसकी भारी डिमांड से परेशान होकर उसने लड़की को मार डाला.

गौरतलब है कि पिछले साल सितंबर महीने में सिरोल मे गार्डन पैलेस के फ्लैट नंबर 319 में लड़की की लाश मिली थी. यह फ्लैट प्रॉपर्टी डीलर भूपेंद्र धाकड़ का ऑफिस था और लड़की यहीं काम करती थी. पुलिस की जांच में उसका नाम मधू सामने आया और वह बामौर की रहने वाली थी. मधू बामौर से ग्वालियर अप-डाउन करती थी. पुलिस ने जब कमरे की तलाशी ली तो एक सुसाइड नोट मिला था. उसमें लिखा था कि मैं अपनी इच्छा से खुदकुशी कर रही हूं. मृतिका के शरीर पर चोट के निशान को देखकर मामला संदिग्ध लग रहा था. पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर को फोन लगाया तो वो मोबाइल बंद कर फरार हो गया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मधू की हत्या होने की पुष्टि हुई. उसके बाद पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर को तलाशना शुरू किया.

दिल्ली में चला रहा था स्पा सेंटर और रेस्टोरेंट

ग्वालियर एडिशन एसपी राजेश डंडोतिया ने बताया कि  मुखबिर से पता चला कि फरार आरोपी भूपेंद्र ने दिल्ली में डेरा जमा रखा है. वो चोरी छिपे ग्वालियर आने वाला है. खबर मिलते ही है पुलिस ने भूपेंद्र को पुरानी छावनी के बगीचा इलाके से दबोच लिया. जानकारी मिली है कि मधू की हत्या करने के बाद आरोपी दिल्ली भाग गया था. भूपेंद्र दिल्ली में क्रिस्टल के नाम से स्पा सेंटर चला रहा था. इसके  अलावा मॉल में रेस्टोरेंट शुरू कर दिया था.

युवती ब्लैकमेल करने लगी तो मार डाला

पुलिस ने बताया कि मृतिका आरोपी प्रॉपर्टी डीलर भूपेन्द्र धाकड़ के पास नौकरी करती थी. काम के दौरान दोनों में गहरी दोस्ती हो गई. भूपेन्द्र ने युवती पर काफी पैसा खर्च किया था, लेकिन उसकी डिमांड बढ़ती गई. जब भूपेंद्र ने युवती को रुपए देने देने से मना किया तो वो झूठे केस मे फंसाने की धमकी दे रही थी. युवती की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर भूपेन्द्र ने अपने फ्लैट पर युवती को तौलिए से गला दबाकर मार डाला. फिर भूपेंद्र ने अपने हाथ से सुसाइड नोट लिखा और फरार हो गया.

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर