अगर परिवार विशेष में पैदा होने की गलती मैंने की है तो ये मुझे स्वीकार है-सिंधिया

सिंधिया ने कहा ये मेरी संपत्ति 300 साल पुरानी है.
सिंधिया ने कहा ये मेरी संपत्ति 300 साल पुरानी है.

कांग्रेस (Congress) सिंधिया पर भू माफिया (Land mafia) होने के आरोप लगा रही है. कांग्रेस नेता और प्रत्याशी सिंधिया ट्रस्ट पर ग्वालियर, शिवपुरी, उज्जैन आदि शहरों में सरकारी जमीन हड़पने का आरोप लगा रहे हैं.

  • Share this:
ग्वालियर. चुनाव प्रचार पर निकले ज्योतिरादित्य सिंधिया (Scindia) ने कांग्रेस पर तगड़ा हमला बोला. कांग्रेस की ओर से ज्योतिरादित्य सिंधिया को भू माफिया (Land mafia) कहे जाने के आरोपों पर सिंधिया ने पलटवार किया है. सिंधिया ने कहा, यह मेरे परिवार की 300 साल पुरानी सम्पत्ति है. सवाल तो मैं उन लोगों से करना चाहता हूं, जो नये-नये महराजा बने हुए हैं.

मुझे गलती स्वीकार है
ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर चंबल के चुनावी दौरे पर हैं. कांग्रेस सिंधिया पर भूमाफिया होने के आरोप लगा रही है. कांग्रेस नेता और प्रत्याशी सिंधिया ट्रस्ट पर ग्वालियर, शिवपुरी, उज्जैन आदि शहरों में सरकारी जमीन हड़पने का आरोप लगा रहे हैं. ग्वालियर में आज सिंधिया ने अपने ऊपर लगे आरोप को नकार दिया. उन्होंने कहा आप और हम जानते हैं कि ये मेरे परिवार की 300 साल पुरानी संपत्ति है. ये सवाल मैं उन लोगों से पूछता हूं जो नये-नये महाराजा बने हैं. सिंधिया ने कहा मैं एक परिवार विशेष में पैदा हुआ हूं तो इसमें मेरी गलती है तो मैं इस गलती को स्वीकार करता हूं.

उपचुनाव में सिंधिया निशाने पर
दल बदल करने के बाद ग्वालियर चंबल अंचल की 16 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में सिंधिया अब BJP के स्टार प्रचारक हैं. ये सिंधिया परिवार के प्रभाव वाला क्षेत्र है. उनके कंधे पर जीत का दारोमदार है. यही वजह है कि कांग्रेस उपचुनाव में BJP के बजाए सिंधिया पर व्यक्तिगत हमले कर रही है. प्रदेश में कमलनाथ सरकार भी उन्हीं की वजह से गिरी. कांग्रेसियों ने सिंधिया पर सरकारी जमीन हड़पने का आरोप लगाए हैं. कही गद्दार भी बताया जा रहा है., ऐसे में सिंधिया ने आज कांग्रेस को जवाब दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज