Home /News /madhya-pradesh /

sdm cb prasad misbehaved with aap leader manisha singh video goes viral mpsg

 ग्वालियर SDM की बदजुबानी : महिला नेता से बोले- हट हट यहां से, यू जस्ट शटअप नॉनसेंस लेडी 

Gwalior Samachar. ग्वालियर SDM सी बी प्रसाद के दुर्व्यहार का वीडियो वायरल हो गया है.

Gwalior Samachar. ग्वालियर SDM सी बी प्रसाद के दुर्व्यहार का वीडियो वायरल हो गया है.

Gwalior News. कलेक्ट्रेट में आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा सिंह कलेक्टर को ज्ञापन देने गयी थीं. कलेक्टर की गैर मौजूदगी में मौके पर मौजूद SDM सी बी प्रसाद ज्ञापन लेने आए. लेकिन महिला नेता कलेक्टर को ज्ञापन देने पर ही अड़ी रहीं. उन्होंने SDM को ज्ञापन देने से मना कर दिया. इसके बाद दोनों में बहस हुई तो SDM ने "हट हट यहां से, यू जस्ट शटअप नॉनसेंस लेडी" कहकर महिला नेत्री से बदसलूकी कर दी. उसके बाद आम आदमी पार्टी ने SDM के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर में बुधवार को SDM के बिगड़े बोल से सियासी बवाल मच गया. SDM सीबी प्रसाद और आम आदमी की प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा के बीच बहस हो गयी. SDM अपना आपा खो बैठे और मनीक्षा को उन्होंने बदजुबानी कर दी. महिला नेता ने SDM के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

कलेक्ट्रेट में आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा सिंह कलेक्टर को ज्ञापन देने गयी थीं. कलेक्टर की गैर मौजूदगी में मौके पर मौजूद SDM सी बी प्रसाद ज्ञापन लेने आए. लेकिन महिला नेता कलेक्टर को ज्ञापन देने पर ही अड़ी रहीं. उन्होंने SDM को ज्ञापन देने से मना कर दिया. इसके बाद दोनों में बहस हुई तो SDM ने “हट हट यहां से, यू जस्ट शटअप नॉनसेंस लेडी” कहकर महिला नेत्री से बदसलूकी कर दी. उसके बाद आम आदमी पार्टी ने SDM के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

AAP ने ज्ञापन नहीं दिया तो भड़क गए SDM साहेब...
ग्वालियर कलेक्टर कार्यालय में प्रदर्शन करने पहुंची आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष और एसडीएम के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली. इस दौरान एसडीम साहब का गुस्सा इस कदर भड़क उठा कि उनके बोल ही बिगड़ गए. SDM सीबी प्रसाद बोलने लगे कि “हट हट यहां से. यू जस्ट शटअप नॉनसेंस लेडी. एसडीएम सीबी प्रसाद की बदजुबानी पर मनीक्षा सिंह तोमर का भी गुस्सा भड़क गया. देखते ही देखते विवाद जब ज्यादा बढ़ने लगा तो पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा.

ये भी पढ़ें- निकाय चुनाव की लड़ाई OBC आरक्षण पर अटकी, CM शिवराज दिल्ली रवाना

ये था मसला
आम आदमी पार्टी फूटी कॉलोनी मामले में कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंची थी. वह मांग कर रही थी कि फूटी कॉलोनी क्षेत्र में अतिक्रमण के बाद जो लोग बेघर हुए हैं उन्हें घर उपलब्ध कराए जाएं. इस मामले में वो कलेक्टर को ही ज्ञापन देंगे. पार्टी कार्यकर्ताओं की इस जिद पर एसडीएम सीबी प्रसाद का गुस्सा भड़क उठा.

SDM के खिलाफ AAP का मोर्चा
इस घटनाक्रम के बाद आम आदमी पार्टी ने कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह से एसडीएम की शिकायत कर कार्रवाई  की मांग की है. आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा सिंह तोमर का कहना है जब एक महिला और पार्टी की पदाधिकारी के साथ इस तरह का व्यवहार किया गया है तो आम व्यक्ति और मजदूरों के साथ प्रशासनिक अधिकारी किस तरह का व्यवहार कर रहे होंगे, इसका साफ अंदाजा लगाया जा सकता है. आम आदमी पार्टी ने एसडीएम पर भू माफिया से सांठगांठ रखने और गरीबों पर अतिक्रमण की झूठी कार्रवाई करने का आरोप भी लगाया है. आम आदमी पार्टी ने ऐलान किया है कि जब तक एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है वह कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन जारी रखेगी.

Tags: AAP protest, Gwalior news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर