Home /News /madhya-pradesh /

पुलिस थाने के सामने चल रहा था सेक्स रैकेट, फोटो देख तय होता था रेट, ऐसे हुआ भंडाफोड़

पुलिस थाने के सामने चल रहा था सेक्स रैकेट, फोटो देख तय होता था रेट, ऐसे हुआ भंडाफोड़

ग्वालियर क्राइम ब्रांच में पड़ाव थाने की सामने चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया.

ग्वालियर क्राइम ब्रांच में पड़ाव थाने की सामने चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया.

Gwalior Sex Racket busted: ग्वालियर में पड़ाव थाने के ठीक सामने मौजूद पाठक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चल रहा था. पुलिस को इसकी खबर तक नहीं थी. एक मुखबिर ने ग्वालियर एसपी को इसकी जानकारी दी. सूचना मिलते ही एसपी ने क्राइम ब्रांच से छापा मारने के लिए कहा. एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर वहां भेजा गया. यहां लड़की की मांग करने पर मैनेजर ने उसे कई लड़कियों की तस्वीर दिखाई. इनका रेट एक हजार से लेकर पांच हजार तक था. तस्दीक होते ही पुलिसकर्मी ने अफसरों को खबर दे दी. इशारा मिलते ही बाहर मौजूद क्राइम ब्रांच की टीम ने पाठक गेस्ट हाउस में छापेमारी कर दी.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर में पुलिस थाने के सामने जिस्म फरोशी का धंधा चल रहा था. मुखबिर से खबर मिलने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने गेस्ट हाउस पर छापा मारा. छापेमारी में यहां चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ. पुलिस की टीम ने गेस्ट हाउस के मैनेजर और चार युवतियों को गिरफ्तार किया है. छापामारी के दौरान गेस्ट हाउस से आपत्तिजनक सामान भी मिला. क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली है कि क्षेत्रीय थाने के कुछ पुलिसकर्मियों की शह पर ये सेक्स रैकेट चल रहा था.

बता दें, ग्वालियर SP को पड़ाव थाना के सामने मौजूद पाठक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाए जाने की खबर मिली थी. उन्हें ये भी पता चला कि ये सेक्स रैकेट थाने के ही कुछ पुलिसवालों के आश्रय में चल रहा है. इसके बाद SP ने क्राइम ब्रांच को कार्रवाई का जिम्मा सौंपा. एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि पाठक गेस्ट हाउस में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ करने के लिए क्राइम ब्रांच ने सादे कपड़ों में एक पुलिसकर्मी को गेस्ट हाउस में ग्राहक बनाकर भेजा. यहां लड़की की मांग करने पर मैनेजर ने उसे कई लड़कियों की तस्वीर दिखाई. इनका रेट एक हजार से लेकर पांच हजार तक था. तस्दीक होते ही पुलिसकर्मी ने अफसरों को खबर दे दी. इशारा मिलते ही बाहर मौजूद क्राइम ब्रांच की टीम ने पाठक गेस्ट हाउस में छापेमारी कर दी.

गेस्ट हाउस से चार युवतियां और मैनेजर गिरफ्तार

क्राइमब्रांच ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गेस्ट हाउस मैनेजर और चार लड़कियों को गिरफ्तार किया. गेस्ट हाउस पर छापामारी की जानकारी लगते ही गेस्ट हाउस मालिक फरार हो गया. गिरफ्त में आए मैनेजर ने पुलिस को बताया कि गेस्ट हाउस का मालिक जिस्मफरोशी के धंधे से होने वाली कमाई का आधा हिस्सा खुद रखता था और बाकी 50 फीसदी हिस्सा जिस्म फरोशी में लगी युवतियों और दलालों में बंटता था. गेस्ट हाउस के कमरों से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है. क्राइम ब्रांच पकड़े गए मैनेजर और युवतियो से पूछताछ कर रही है.

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर