होम /न्यूज /मध्य प्रदेश / उमा भारती के शराबबंदी अभियान को शिवराज के कैबिनेट मंत्री ने दिया खुला समर्थन

 उमा भारती के शराबबंदी अभियान को शिवराज के कैबिनेट मंत्री ने दिया खुला समर्थन

Gwalior News. ग्वालियर में शराबबंदी अभियान के लिए ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने एक कार्यक्रम में लोगों को संकल्प दिलाया.

Gwalior News. ग्वालियर में शराबबंदी अभियान के लिए ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने एक कार्यक्रम में लोगों को संकल्प दिलाया.

Sharabbandi Campaign : पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने MP में शराबबंदी के लिए अभियान छेड़ रखा है. वो बार बार लगातार हर मं ...अधिक पढ़ें

ग्वालियर. MP में शराबबंदी के खिलाफ अभियान चला रही पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती को अब मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का भी खुला समर्थन मिल गया है. प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ग्वालियर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में खुले मंच से वहां मौजूद लोगों को शराबबंदी के लिए अभियान चलाने का संकल्प दिला दिया. उन्होंने कहा आप लोग शराब बंदी के लिए अभियान चलाए मैं आपके साथ खड़ा हूं. ताकि यह बुराई समाज से खत्म की जा सके.

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के शराबबंदी अभियान को अब उन्हीं की पार्टी के नेताओं का खुला समर्थन मिलने लगा है. ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर हैं. तोमर ने अब शराब बंदी के लिए मुहिम छेड़ दी है. ग्वालियर में रानी झलकारी बाई की जयंती के मौके पर उन्होंने शराब बंदी के लिए अभियान चलाने के लिए अपील की. तोमर ने कहा समाज की इस बुराई को दूर करने के लिए, अपने परिवार को सुखी रखने के लिए, अपराधों को रोकने के लिए आप लोगों को शराबबंदी के लिए संकल्प लेना चाहिए.

शराबबंदी के लिए संकल्प
ऊर्जामंत्री प्रधुम्न सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप शराब बंदी के लिए अभियान चलाएं. मैं इस अभियान में आपके साथ खड़ा हूं. इसके साथ ही ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने लोगों को शराब बंदी अभियान चलाने के लिए हाथ उठाकर संकल्प दिलवा दिया. इस मौके पर मौजूद हजारों लोगों ने शराबबंदी के लिए अभियान चलाने का संकल्प लिया.

ये भी पढ़ें- Delhi MCD Election : सिंगरौली में हार का बदला लेने आज दिल्ली में चुनाव मैदान में केजरीवाल को चुनौती देंगे शिवराज

उमा भारती का अभियान
पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने MP में शराबबंदी के लिए अभियान छेड़ रखा है. वो बार बार लगातार हर मंच से शराबबंदी के लिए मांग उठा रही हैं. उमा खुले तौर पर सीएम शिवराज से भी मांग कर चुकी हैं. लेकिन उन्हें अभी सरकार का समर्थन नहीं मिला है. इस बीच उन्हीं के कैबिनेट मंत्री ने जनता को शराब बंदी के लिए अभियान चलाने का संकल्प दिला दिया.

Tags: Liquor Ban, Madhya Pradesh Politics

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें